A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए रणवीर और दीपिका में से कौन है ज्यादा अमीर?

जानिए रणवीर और दीपिका में से कौन है ज्यादा अमीर?

रणवीर-दीपिका की शादी की एक रॉयल शादी थी। जिसमें दोनों से काफी पैसा खर्च किया है। पर क्या आपको पता है दोनों के पास कितनी संपत्ति है या दोनों कितना कमा लेते हैं? तो आइए हम आपको इस बारे में बताते हैं।

Ranveer singh and deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ranveer singh and deepika padukone

मुंबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। आए दिन शादी के फंक्शन्स की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। रणवीर और दीपिका कल ही शादी करके इटली से मुंबई लौटे हैं। जिसके बाद दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उसके बाद रणवीर के घर दीपिका का गृह प्रवेश भी हुआ। रणवीर-दीपिका की शादी की एक रॉयल शादी थी। जिसमें दोनों से काफी पैसा खर्च किया है। पर क्या आपको पता है दोनों के पास कितनी संपत्ति है या दोनों कितना कमा लेते हैं? तो आइए हम आपको इस बारे में बताते हैं।

दोनों किसी भी फिल्म को करने के लिए अच्छा खासा पैसा चार्ज करते हैं। जहां रणवीर एक फिल्म को करने के लिए 8 करोड़ रुपए लेते हैं तो वहीं दीपिका एक फिल्म करने के 9 करोड़ रुपए लेती हैं।  हाल ही में आई दीपिका रणवीर की फिल्म पद्मावत के लिए दीपिका ने 12 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इस फिल्म के लिए दीपिका ने रणवीर और शाहिद दोनों से ज्यादा फीस ली थी। 

इसके अलावा दीपिका कई ब्यूटी ब्रैंड्स भी एंडोस करती हैं। साथ ही एशियन पेंट, ओपो फोन जैसे ब्रांड की एड भी करती हैं जिसके लिए वह कम से कम 5-7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

रणवीर सिंह टूरिज्म, वीवो, जैक एक जोन्स जैसे कई ब्रांड का एड करते हैं जिसके लिए उन्हें भी अच्छी खासी फीस मिलती है।

फोर्ब्स की 2017 में सबसे अमीर सेलिब्रिटीज की लिस्ट में रणवीर सिंह कुल संपत्ति 62.6 करोड़ के साथ 10वे नंबर पर तो वहीं दीपिका पादुकोण कुल संपत्ति 59.5 करोड़ के साथ 11वें नंबर पर थी।

शादी के बाद दोनों मुंबई लौट चुके है। अब 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नंवबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी। जिसमें सभी बड़ी हस्तियां आएंगी।

Also Read:

Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding: सिंधी वेडिंग के दौरान रो पड़े प्रकाश पादुकोण और दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने गले लगाकर किया शांत

Koffee with Karan Season 6: सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी के लिए सारा अली खान को अमृता सिंह ने किया था तैयार

Latest Bollywood News