A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानें, कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद में अब तक क्या-क्या हुआ

जानें, कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद में अब तक क्या-क्या हुआ

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से मुंबई आने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों ने जब फ्लाइट पकड़ी होगी तो उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि यहां से उनके रिश्ते बदल जाने वाले हैं।

Kapil Sharma and Sunil Grover

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जूते से मारा
कपिल के गुस्से को देखकर सुनील ग्रोवर ने कपिल को शांत करने की कोशिश की। लेकिन कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपने जूते से सुनील की पिटाई कर दी। बताते हैं कि जब जूता हाथ से गिर गया तब भी कपिल नहीं रुके और थप्पड़ों की बारिश कर दी। बताते हैं कि इस धक्का-मुक्की और मारपीट में फ्लाइट की एक महिला सदस्य को भी चोट आई।

पढे़ं: 'द कपिल शर्मा शो' छोड़कर इस शो से जुड़े अली असगर

गालियां दे रहे थे कपिल, चुप थे सुनील
खबरों की मानें तो कपिल के थप्पड़, जूतों की पिटाई और गालियों पर सुनील ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी और पूरी तरह शांत रहे। कपिल लगातार गालियां दे रहे थे और कह रहे थे कि तुम लोगों को मैंने बनाया और अब सबका करियर खत्म कर दूंगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल इस दौरान अपनी टीम के अन्य सदस्यों को भी बुरा-भला कह रहे थे।

कपिल ने सुनील को मारा ताना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सारे वाकये के दौरान कपिल ने सुनील को ताना भी मारा था। कपिल ने कहा, 'गया था ना तू तो, आया ना वापस मेरे ही पास।' आपको बता दें कि जब कपिल 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल' करते थे, उसी दौरान सुनील ग्रोवर शो छोड़कर चले गए थे लेकिन उनका शो कुछ खास चल नहीं पाया और सुनील कपिल के शो में वापस आ गए थे। इस झगड़े के बाद सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में न आने का मन बना लिया।​

आगे पढ़ें, कपिल के डैमेज कंट्रोल की कोशिश पर सुनील का करारा जवाब...

Latest Bollywood News