A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Koffee with Karan Season 6: सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी के लिए सारा अली खान को अमृता सिंह ने किया था तैयार

Koffee with Karan Season 6: सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी के लिए सारा अली खान को अमृता सिंह ने किया था तैयार

सारा अली खान ने 'कॉफी विद करण 6' में कहा कि उनके पापा सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी में उन्हें उनकी मम्मी अमृता सिंह ने तैयार किया था।

Saif Ali Khan, Sara Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Saif Ali Khan,  Sara Ali Khan

Koffee with Karan Season 6: सैफ अली खान और सारा अली खान रविवार को 'कॉफी विद करण 6' में नजर आएंगे। दोनों अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर करेंगे। शो में सारा अपने और अपने पापा के बॉन्ड के बारे में बताएंगी साथ ही सैफ और करीना कपूर की शादी को लेकर भी दिलचस्प बात कहेंगी।

शो में सारा ने कहा कि जब सैफ और करीना की शादी हो रही थी, तब उनकी मम्मी अमृता सिंह ने उन्हें तैयार किया था और यह भी कहा था कि मुझे उनकी शादी में जरूर जाना चाहिए। यह सुन करण जौहर ने कहा कि आपका परिवार बहुत मॉर्डन है।

शो में सैफ ने बताया कि जिस दिन उनकी करीना से शादी थी, उस दिन उन्होंने अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी। चिट्ठी में उन्होंने लिखा था कि वह अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने अमृता को अच्छी जिंदगी की शुभकामनाएं भी दी थीं। सैफ ने यह चिट्ठी करीना को भी दिखाई थी और करीना ने कहा था कि उन्हें यह जरूर भेजना चाहिए।

प्रोमो में सारा कहती नजर आ रही हैं कि उनका परिवार अजीब है। वह अपनी मम्मी को अपने पापा से ज्यादा वाइल्ड भी बताएंगी।

रैपिड फायर राउंड में सारा कहेंगी कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और रणबीर कपूर से शादी।

'कॉफी विद करण 6' के आगे के एपिसोड में अजय देवगन-काजोल, अभिषेक बच्चन-श्वेता बच्चन नंदा, अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर नजर आएंगे। इसके पहले दीपिका पादुकोण-आलिया भट्ट, अक्षय कुमार-रणवीर सिंह, आमिर खान, वरुण धवन-कटरीना कैफ शो में आ चुके हैं।

Also Read:

Deepika Padukone-Ranveer Singh Wedding: सिंधी वेडिंग के दौरान रो पड़े प्रकाश पादुकोण और दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone-Ranveer Singh: मुंबई एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह बने दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड, देखें वीडियो

Latest Bollywood News