A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस अभिनेता को सबसे बेस्ट एक्टर मानती हैं कोंकणा

इस अभिनेता को सबसे बेस्ट एक्टर मानती हैं कोंकणा

बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा और अभिनेता रणवीर शौरी के बिच अलगाव हो जाने के बावजुद भी कोंकणा ने रणवीर के अभिनय की प्रशंसा की है। कोंकणा ने यह भी कहा की रणवीर कोई भी किरदार आसानी से निभा सकते हैं

konkana sen, ranvir shorey- India TV Hindi konkana sen, ranvir shorey

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा और अभिनेता रणवीर शौरी के बिच अलगाव हो जाने के बावजुद भी कोंकणा ने रणवीर के अभिनय की प्रशंसा की है। कोंकणा ने यह भी कहा की रणवीर कोई भी किरदार आसानी से निभा सकते हैं और वह रणवीर को फिल्म जगत मे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता भी मानती हैं।

यह भी पढ़े:

रणवीर शौरी की फिल्म 'मोह माया मनी' के स्क्रीनिंग पर पहुची कोंकणा ने गुरुवार को इंटरव्यू मे रणवीर की कॉमेडी फिल्मो के साथ-साथ उनके गंभीर करदार की भी सराहना की हैं। उदाहरण के तौर पर कोंकणा ने रणवीर की फिल्म 'तीतली' का नाम लिया। कोंकणा ने यह भी कहा की रणवीर ही एक मात्र अभिनेता है, जो किसी भी रोल को बखुबी से निभा सकतें हैं।

बॉक्स ऑफिस पर रणवीर शौरी की 'मोह माया मनी' और शाहरुख खान की 'डियर जिंदगी' शु्क्रवार के दिन रिलीज हुई। एक ही दिन रिलीज हुए शाहरुख और रणवीर की फिल्मो की तुलना के बारे मे पुछे जाने पर कोंकणा ने कहा की हमारे पास कई फिल्मे होनी चाहिए जिसे लोग चुन सकें और उन फिल्मो की प्रशंसा भी कर पाए।

फिल्म 'मोह माया मनी' मे रणवीर शौरी, नेहा धूपिया, विदूशी मेहरा और दिवेंद्र चौहान ने मूख्य भूमिका निभाई हैं।

Latest Bollywood News