A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी ले रहे हैं तलाक, कोर्ट में फाइल की अर्जी

कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी ले रहे हैं तलाक, कोर्ट में फाइल की अर्जी

साल 2015 में रणवीर ने अपनी फिल्म ‘तितली’ के ट्रेलर लॉन्च पर कोंकणा से अलग होने की बात को कुबूल किया था। अब दोनों से तलाक लेने की अर्जी डाल दी है।

 konkona sen sharma ranvir shorey file for divorce - India TV Hindi konkona sen sharma ranvir shorey file for divorce 

बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने तीन साल तक अलग अलग रहने के बाद अब अदालत में तलाक की अर्जी दायर की है। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी और दोनों का एक बेटा भी है। कहा जा रहा है कि शादी के 5 साल बाद ही इन दोनों को लगा कि इनकी शादी आगे नहीं चल पाएगी और म्यूचुअल अंडरस्टेंडिंग से तलाक लिया जा रहा है। 

साल 2015 में रणवीर ने अपनी फिल्म ‘तितली’ के ट्रेलर लॉन्च पर कोंकणा से अलग होने की बात को कुबूल किया और बताया था कि अब वे एक कपल नहीं हैं। इसके साथ ही अलग होने के लिए उन्होंने खुद को ही जिम्मेदार बताया था। 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्टार्स ने आपसी सहमति के बाद कानूनी रूप से अलग होने का फैसला कर लिया। बाताया जा रहा है कि 6 माह के अंदर दोनों कानूनी रूप से अलग हो जाएंगे। तलाक की अर्जी डालने से पहले कोंकणा और रणवीर ने काउंसलिंग की मदद ली। हालांकि इसका कोई फायदा नहीं हुआ और दोनों इस बात पर सहमत नहीं हो पाए कि वे आगे भी साथ रहना चाहते हैं। कोंकणा और रणवीर का एक छह साल का बेटा है, जिसका नाम हारुन है। 

निक जोनस ने अपने से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से शादी करने पर दिया जवाब- नहीं पड़ता फर्क

हारुन की देखभाल की बात करें तो खबर आ रही हैं कि बेटे की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच लड़ाई नहीं है। दोनों ने आपसी सहमति के साथ ख्याल रखने का फैसला लिया है।दोनों शुरुआत से ही हारुन का ख्याल रखते आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अजूबा के सेट पर छोटे रणबीर से मुलाकात'

कोंकणा और रणवीर सिंह एक साथ ट्रैफिक सिग्नल. मिक्स्ड डबल्स, आजा नचले जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आए थे। पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों मिलने जुलने लगे थे और इनके बीच प्रेम हो गया था। कोंकणा सेन बंगाली फिल्मों की प्रख्यात डायरेक्टर अपर्णा सेन की बेटी हैं। 

Latest Bollywood News