Friday, April 26, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अजूबा के सेट पर छोटे रणबीर से मुलाकात'

ये फोटो तब की है जब रणबीर कपूर फिल्म अजूबा के सेट पर अपने चाचा शशि कपूर के साथ अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंचे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 27, 2020 10:09 IST
Amitabh bachchan , ranbir- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Amitabh bachchan and ranbir

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं। सुपरस्टार अपने को-स्टार रणबीर सिंह के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। लेकिन आज उन्होंने थ्रो बैक पिक्चर शेयर की जिसमें वो छोटे रणबीर कपूर के साथ नजर आ रहे है।
 
अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर 'तब और अब' कैप्शन के साथ एक तस्वीर का कोलॉज शेयर किया है। जिसमें एक तरफ रणबीर कपूर और बिग बी की तस्वीर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान की है। वहीं दूसरी तस्वीर साल 1990 की है। जब अमिताभ फिल्म 'अजूबा' की शूटिंग कर रहे थे। उस समय उनसे मिलने शशि कपूर के  साथ नन्हें रणबीर कपूर भी आए थे। 

अमिताभ बच्चन से इन तस्वीरों को शेयर करते कैप्शन दिया, ' तब और अब   बड़ी -बड़ी हैरान आँखें , रणबीर की ,अजूबा के सेट पे , शशि जी और मेरे साथ ;  और अब एक मंझा हुआ सशक्त रणबीर , 'ब्रहमास्त्र' के सेट पे  !! 1990 से 2020 .. "समय चलता है अपनी सिद्ध चाल'
 
बिग बी रणबीर कपूर के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान रणबीर के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड बनाया है।
 
इस तस्वीर से पहले भी अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उन्होंने रणबीर की काफी प्रशंसा करते हुए उन्हें अपना फेवरेट बताया था। 

फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो  इसे डायरेक्टर अयान मुखर्जी का सबसे महत्वाकांक्षी  प्रोडक्ट कहा जा रहा है। फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म को और बेहतर बनाने और दर्शकों के लिए इसे एक शानदार अनुभव बनाने के लिए, अयान ने इसकी डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया था। अब यह फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement