Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बच्चन परिवार से अमर सिंह ने माफी मांगी, कहा-जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं...

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार से माफी मांगी है। उनका कहना है कि जिंदगी के इस मोड़ पर जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं तब मुझे अपने बयान को लेकर पछतावा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 18, 2020 14:45 IST
बच्चन परिवार से अमर सिंह ने माफी मांगी, कहा-जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं...- India TV Hindi
बच्चन परिवार से अमर सिंह ने माफी मांगी, कहा-जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं...

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवार से माफी मांगी है। उनका कहना है कि जिंदगी के इस मोड़ पर जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं तब मुझे अपने बयान को लेकर पछतावा है। वीडियो जारी करते हुए सिंह ने कहा कि इतनी तल्खी के बावजूद यदि अमिताभ बच्चन उन्हें जन्मदिवस पर, उनके पिता की पुण्यतिथि पर मैसेज करते हैं मुझे अपने बयान पर खेद प्रकट कर देना चाहिए।

अमर सिंह ने ट्वीट किया, “आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और आज ही के दिन में मुझे अमिताभ बच्चन जी का संदेश मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और परिवार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए खेद है। ईश्वर सभी को आशीर्वाद दे।“

गौरतलब है कि अमर सिंह ने पिछले कुछ सालों में बच्चन परिवार को भलाबुरा कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अमर सिंह के मुताबिक 2012 में अनिल अंबानी की पार्टी में हुई जया बच्चन संग झड़प के बाद से दोनों परिवारों में दूरियां आ गईं। अमर सिंह ने कहा था, "अमिताभ ने उस झगड़े में अपनी पत्नी का साथ दिया था। तभी से हमारे बीच दूरियां बढ़ गईं।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement