A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: एक झटके में कृष्णा श्रॉफ ने टाइगर श्रॉफ को उठा लिया कंधे पर, हर कोई कर रहा तारीफ

VIDEO: एक झटके में कृष्णा श्रॉफ ने टाइगर श्रॉफ को उठा लिया कंधे पर, हर कोई कर रहा तारीफ

कृष्णा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कृष्णा श्रॉफ ने शेयर किया है। जिसमें वो अपने भाई टाइगर को कंधे पर उठाई हुई हैं।

Krishna Shroff lifts Tiger Shroff - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KRISHNA SHROFF Krishna Shroff lifts Tiger Shroff 

बॉलीवुड के भाई बहनों की जोड़ी में से एक जोड़ी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। वो जोड़ी है टाइगर श्रॉफ और उनकी छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ की। इन दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग के अलावा इन दोनों में जो चीज कॉमन है वो ये कि ये दोनों फिटनेस फ्रीक हैं। ये दोनों साथ में जिम जाते हैं और वहां पर एक्सरसाइज के अलावा खूब सारी मस्ती भी करते हैं। इसी मस्ती का एक वीडियो कृष्णा श्रॉफ ने शेयर किया है। इस वीडियो में  कृष्णा ने टाइगर को अपने कंधे पर बैठा रखा है। इन दोनों का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

VIDEO: फराह खान सड़क किनारे मास्क उतारकर फल सूंघने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'क्या कॉमन सेंस बेच के खरीद लिए आम'

कृष्णा श्रॉफ ने एक तस्वीर और दो शॉर्ट वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में कृष्णा भाई टाइगर को कंधे पर बैठाए हुए हैं तो वहीं दूसरा वीडियो फाइट का है। इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने लिखा- 'वो हमेशा इसी तरह से मेरे कंधे पर बैठता है और मैं हमेशा इसी तरह उठा लेती हूं।' इन दोनों सितारों के इस वीडियो को ना केवल फैंस बल्कि कई सेलेब्रिटीज भी पसंद कर रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ऑस्ट्रेलिया में लगाई गई बेंच, बहन ने तस्वीर शेयर कर लिखा- 'तुम हमेशा जिंदा रहोगे'

अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने इस पोस्ट पर कमेंट किया- 'मेरे फेवरेट्स।' एक्ट्रेस के इस कमेंट पर कृष्णा ने लिखा- 'टू क्यूट माय बेबीज।' जबकि हुमा कुरैशी ने लिखा- 'लव'। 

कृष्णा श्रॉफ टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन हैं। कृष्णा MMA ट्रेनिंग सेंटर अपने भाई टाइगर के साथ मिलकर चलाती हैं। इस ट्रेनिंग सेंटर को इन्होंने बीते साल नवंबर 2018 में ओपन किया था। कृष्णा अपने भाई और पिता की तरह भले ही सिनेमाजगत में नहीं हैं लेकिन लगातार सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। 

 

Latest Bollywood News