1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ऑस्ट्रेलिया में लगाई गई बेंच, बहन ने तस्वीर शेयर कर लिखा- 'तुम हमेशा जिंदा रहोगे'

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ऑस्ट्रेलिया में लगाई गई बेंच, बहन ने तस्वीर शेयर कर लिखा- 'तुम हमेशा जिंदा रहोगे'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही मेलबर्न में फैन द्वारा लगाई गई बेंच की तस्वीर भी शेयर की है जिसका नाम सुशांत सिंह राजपूत रखा गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 24, 2021 16:56 IST
Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SHWETA SINGH KIRTI Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput 

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की शुभकामनाएं दी हैं। श्वेता ने ट्वीट कर कहा, "छिछोरे ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। भाई, मैं जानती हूं कि आप देख रहे हैं, लेकिन मेरी इच्छा है कि काश आप ये अवॉर्ड खुद लेते। एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब मैं आप पर गर्व महसूस नहीं करती हूं।"

National Film Awards: कंगना बेस्ट एक्ट्रेस, मनोज बाजपेयी और धनुष बेस्ट एक्टर, सुशांत की 'छिछोरे' सर्वश्रेष्ठ फिल्म

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत स्मारक पट्टिका की फोटो साझा कीं। इसमें लिखा है, "सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020, बिहार, मुंबई, भारत), एक अभिनेता, उत्सुक खगोलविद, पर्यावरणविद् और मानवतावादी, एक ऐसी आत्मा जिसने लाखों लोगों को छुआ।"

इसके साथ श्वेता ने लिखा, "वह जिंदा है .. उसका नाम जिंदा है .. उसकी खुश्बू जिंदा है! यह एक शुद्ध आत्मा का प्रभाव है! आप भगवान की संतान हैं.. आप हमेशा जीवित रहेंगे।"

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप पर अंकिता लोखंडे का बयान, बोलीं- 'उसने च्वाइस क्लियर कर दी थी वो करियर..'

इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म 'छिछोरे' 6 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं 14 जून, 2020 को सुशांत की मृत्यु हो गई थी। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के मुख्य अभिनेता स्वर्गीय सुशांत को यह अवॉर्ड समर्पित किया है।

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X