A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोशल मीडिया पोस्ट में शरारत भरे अंदाज में नजर आईं कृति खरबंदा

सोशल मीडिया पोस्ट में शरारत भरे अंदाज में नजर आईं कृति खरबंदा

कृति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह रेड एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड साड़ी में शरारत भरे अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने अपने आधे चेहरे को साड़ी के पल्लू से ढक रखा है।

सोशल मीडिया पोस्ट में शरारत भरे अंदाज में नजर आईं कृति खरबंदा- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@KRITI_OFFICIAL सोशल मीडिया पोस्ट में शरारत भरे अंदाज में नजर आईं कृति खरबंदा

मुंबई: अभिनेत्री कृति खरबंदा अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में अपने एक अलग मूड में नजर आईं। कृति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह रेड एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड साड़ी में शरारत भरे अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने अपने आधे चेहरे को साड़ी के पल्लू से ढक रखा है।

तस्वीर के कैप्शन में कृति लिखती हैं, "हैशटैगमूड..हैशटैगहैप्पीडे।"

कृति खरबंदा ने 30 बच्चियों की पढ़ाई का खर्चा उठाकर मनाया जन्मदिन

हाल ही में कृति ने अपनी उस फिल्म को लेकर बात की, जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। यह साल 2017 में आई फिल्म 'शादी में जरूर आना' के बारे में है। रतन सिन्हा द्वारा निर्देशित यह फिल्म छोटे शहर के एक जोड़े पर आधारित है, जिनकी मुलाकात अरेंज्ड मैरेज कराए जाने के मद्देनजर होती है। उनकी शादी की रात एक ऐसी घटना होती है, जिससे यह मासूम सी लव स्टोरी एक बदला लेने की कहानी में तब्दील हो जाती है।

मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की स्कूल जाते हुए तस्वीर, पहचानिए आखिर कौन हैं ये?

कृति कुछ ही दिनों पहले 'तैश' में भी नजर आईं। फिल्म में पुलकित सम्राट, जिम सभ्र, हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख भी नजर आए। बीजॉय नांबियार की इस परियोजना को फिल्म के अलावा वेब सीरीज के प्रारूप में भी रिलीज किया जा चुका है।

Latest Bollywood News