A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृति सैनन ने पानीपत की शूटिंग पूरी की, अर्जुन कपूर की तारीफ में कहा ये

कृति सैनन ने पानीपत की शूटिंग पूरी की, अर्जुन कपूर की तारीफ में कहा ये

अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग पूरी कर ली है। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है।

KritiSanon, Arjun Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM KritiSanon, Arjun Kapoor

अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग पूरी कर ली है। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। इसमें अर्जुन कपूर और संजय दत्त प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के अपने आखिरी शेड्यूल को खत्म करने के बाद कृति ने इंस्टाग्राम के जरिए रविवार को 'पानीपत' के कलाकार और क्रू के सदस्यों को धन्यवाद कहा।

अर्जुन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कृति ने लिखा, "इसे चुप कराने का कोई दूसरा रास्ता नहीं है, प्यारे और मनोरंजक सह-कलाकार बनने के लिए शुक्रिया अर्जुन। मुझे खुशी है कि हमने यह यात्रा साथ में की और मुझे तुम्हारे रूप में एक शानदार दोस्त मिला है।"

अभिनेत्री ने गोवारिकर की भी प्रशंसा करते हुए और उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा, "मुझे यह मौका देने और पार्वती के किरदार में इतनी विविधता जोड़ने के लिए धन्यवाद।"

यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

युवराज सिंह अपनी रिटायरमेंट पार्टी में पत्नी हेजल कीच और 'एक्स गर्लफ्रेंड' किम शर्मा के साथ एक फ्रेम में आए नज़र, देखें Photos

Zaira Wasim: जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने की खबर ने बॉलीवुड में मचाया हंगामा, जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का किया ऐलान, कहा-अल्लाह के रास्ते से भटक गई थी

Latest Bollywood News

Related Video