Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉडी शेमिंग और कास्टिंग काउच पर अभिनेत्री कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

बॉडी शेमिंग और कास्टिंग काउच पर अभिनेत्री कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने पहली बार कास्टिंग काउच और बॉडी शेमिंग पर चुप्पी तोड़ी है।

kriti sanon- India TV Hindi Image Source : PTI kriti sanon

नई दिल्ली: अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि उनका फिल्म जगत में कोई भी 'गॉडफादर' नहीं है और उन्होंने कभी भी 'कास्टिंग काउच' का सामना नहीं किया। कृति ने शनिवार को एक सम्मेलन के दौरान कास्टिंग काउच से लेकर 'बॉडी शेमिंग' तक के बारे में अपने विचार रखे।

कृति ने कहा, "मैं इस पेशे में आने से पहले इंजीनियर थी और इंजीनियरिंग से एक्टिंग क्षेत्र में आना बहुत बड़ा बदलाव रहा। मुझे लगता था कि यह बहुत बड़ा सपना है। मुझे लगता है कि कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती, सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि कहीं भी। सौभाग्य से मैंने कभी इसका सामना नहीं किया। मैं एक एजेंसी से जुड़ी और भगवान की कृपा से मेरे साथ इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ।"

कृति ने अभिनय से लेकर 'बॉडी शेमिग' तक के बारे में बात करते हुए कहा, "असफलता से मत डरिए। असफलता आपको मजबूत बनाती है। किसी को यह कहने का मौका मत दीजिए कि आप नहीं कर सकते। जब आप फिल्म की समीक्षाएं पढ़ते हैं, फिर चाहे उस फिल्म में किसी लड़की की छोटी भूमिका हो या बड़ी। लोग हीरो और विलेन के बारे में ही बात करते हैं और हीरोइन के बारे में ज्यादा नहीं लिखते। अब इस मानसिकता में बदलाव आ रहा है। लोग अब महिला प्रधान फिल्मों को पसंद कर रहे हैं।"

इसे भी पढ़ें-

 

Latest Bollywood News