1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजकुमार राव के साथ काम करना चाहते हैं पापा- वरुण धवन

राजकुमार राव के साथ काम करना चाहते हैं पापा- वरुण धवन

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि उनकी उपलब्धियों के लिए उन्हें 'स्टार' से नवाजा जाना एक बड़ा शब्द है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2017 19:39 IST
varun dhawan- India TV Hindi
Image Source : PTI varun dhawan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि उनकी उपलब्धियों के लिए उन्हें 'स्टार' से नवाजा जाना एक बड़ा शब्द है। उनका मानना है कि आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर जैसे कई कलाकार नए युग के सितारे हैं।

वरुण ने कहा, "'बरेली की बर्फी' देखने के बाद मुझे डैड के साथ अपनी बातचीत याद है। हमें यह फिल्म बहुत पसंद आई। डैड ने कहा, 'यार ये राजकुमार शानदार कलाकार है। मुझे लगता है कि उसके साथ फिल्म बनानी चाहिए।' और व्यक्तिगत तौर पर भी मेरा मानना है कि उन्हें दर्शकों से जो प्यार और प्रशंसा मिल रही है, वे सचमुच उसके हकदार हैं।"

rajukumar rao

rajukumar rao

वरुण ने कहा, "ऐसे साल में जब बॉक्स ऑफिस पर बहु-प्रत्याशित फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहीं, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, कृति, भूमि जैसे कलाकार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। भूमि ने अब तक तीन फिल्मों में अभिनय किया है। 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान' और ये सभी फिल्में हिट रही हैं।"

इसे भी पढ़ें-

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X