A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृति सैनन प्रोड्यूसर दिनेश विजन की अगली फिल्म में सेरोगेट मदर के रोल में आएंगी नज़र?

कृति सैनन प्रोड्यूसर दिनेश विजन की अगली फिल्म में सेरोगेट मदर के रोल में आएंगी नज़र?

एक्ट्रेस कृति सैनन प्रोड्यूसर दिनेश विजन की फिल्म में सेरोगेट मदर के रोल में नज़र आएंगी।

Kriti Sanon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kriti Sanon

एक्ट्रेस कृति सैनन प्रोड्यूसर दिनेश विजन की फिल्म में सेरोगेट मदर के रोल में नज़र आएंगी। फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी। कृति और दिनेश की यह साथ में तीसरी फिल्म होगी। इस न्यूज़ को कंफर्म करते हुए एक सूत्र ने पिंकविला से कहा- 'दिनेश विजन की Maddock Films ने कृति को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है। वह इस बैनर की फेवरेट एक्ट्रेस हैं और वह अपनी अगली फिल्म में कृति को लेना चाहते हैं। कृति ने इससे पहले ऐसा रोल नहीं किया है।'' फिल्म के बारे में थोड़ी और जानकारी देते हुए सूत्र ने कहा- ''यह फिल्म सेरोगेसी पर आधारित होगी। जब उन्हें यह फिल्म ऑफर की गई तो उन्हें इसकी स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी और उन्होंने इस फिल्म के लिए हां भी कह दिया है। यह चैलेंजिंग पार्ट होगा।''

कृति और दिनेश ने 'राब्ता' और 'लुका छुपी' में साथ काम किया है। 'राब्ता' तो ऑडियंस को इम्प्रेस नहीं कर पाई थी, लेकिन 'लुका छुपी' ने 100 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था। दिनेश की 'स्त्री' में कृति ने स्पेशल डांस नम्बर 'आओ कभी हवेली पे' भी किया था।

मार्च में 'लुका छुपी' के रिलीज़ होने के बाद कृति के पास अभी तीन फिल्में हैं। वह दिलजीत दोसांझ के साथ 'अर्जुन पटियाला' में नज़र आएंगी। फिलहाल वह इस फिल्म की डबिंग कर रही हैं। फिल्म 19 जुलाई को रिलीज़ होगी। इसके अलावा वह मल्टी स्टारर 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार, रितेश देमुख, बॉबी देओल, राणा दग्गुबाती, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े के साथ नज़र आएंगी। यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज़ होगी।

कृति, आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' में भी नज़र आएंगी। फिल्म में वह पार्वती बाई की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और मोहनिश बहल भी हैं।

Also Read:

सलमान खान की दबंग 3 की रिलीज डेट आई सामने, रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र से होगी टक्कर

Made In Heaven फेम अर्जुन माथुर ने कहा- सिद्धार्थ मल्होत्रा अच्छे एक्टर नहीं हैं

डेविड धवन ने बताया कब होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी

 

Latest Bollywood News