A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन अभिनेत्रियों की मौत भी अब तक बनी हुई हैं अनसुलझी कहानी

इन अभिनेत्रियों की मौत भी अब तक बनी हुई हैं अनसुलझी कहानी

कृतिका चौधरी सोमवार को अपने मकान में रहस्यमयी हालत में मृत पाई गईं। वह पिछले 4 दिनों से अपने मकान में मृत पड़ी थीं। कृतिका के पड़ोसियों को जब उनके घर से बदबू आने लगीं तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी। ऐसी की कई और अदाराओं को स्तिथि...

divya

2. जिया खान:- बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जिया खान अपने करियर के शुरुआत में अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे सितारों के साथ काम चुकी थीं। जिया खान 3 जून 2013 को जुहू में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। वह मरने पहले कुछ महीने की प्रेग्नेंट थीं। जिसकी वजह से उनके ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता सूरज पंचोली ने उन्हें अबॉर्शन की मेडिसिन भी दी थी। खबरों के मुताबिक सूरज ने ही उनके भ्रूण को टॉयलेट में बहा दिया था। इन घटनाओं की वजह से जिया बिल्कुल चुकी थीं और डिप्रेशन में चली थीं। इसके कुछ वक्त के बाद ही वह अपने घर में मृत पाई गईं। लेकिन आज तक नहीं समझ पाई कि यह मर्डर था या सुसाइड। इसके बाद यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया।

लेकिन जिया की मां राबिया इससे संतुष्ट नहीं थीं। वह चाहती हैं कि इस मामले की जांच विशेष जांच टीम (एसआईटी) द्वारा करवाई जाए। लेकिन अब तक इस मामले में कोई फैसला नहीं आया है।

Latest Bollywood News