A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल ने पीरियड्स पर किया ट्वीट, केआरके ने कहा- ‘पागल हो गई हैं भाभीजी’

ट्विंकल ने पीरियड्स पर किया ट्वीट, केआरके ने कहा- ‘पागल हो गई हैं भाभीजी’

अपने जहरीले ट्वीट्स के लिए विवादों में रहने वाले केआरके यानी कमाल आर खान ने एक और जहरीला ट्वीट किया है। इस बार केआरके ने निशाना बनाया है पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को।

krk- India TV Hindi krk

नई दिल्ली: अपने जहरीले ट्वीट्स के लिए विवादों में रहने वाले केआरके यानी कमाल आर खान ने एक और जहरीला ट्वीट किया है। इस बार केआरके ने निशाना बनाया है पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को।

दरअसल ट्विंकल ने ट्विटर पर मेन्सटूरेशन यानी पीरियड्स को लेकर एक ट्वीट लिखा था, ट्विंकल ने लिखा था, ‘पीरियड्स पर शर्म नहीं करनी चाहिए।‘

बस इसी बात को लेकर केआरके ने ट्विंकल खन्ना को पागल तक कह दिया। केआरके ने लिखा, ट्विंकल खन्ना लोगों से पीरियड्स पर बात करने को कह रही हैं, ये भाभीजी पूरी तरह से पागल हो चुकी हैं। कोई इनको अस्पताल में भर्ती कराओ।’’

ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने इस तरह का ट्वीट किया है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को केआरके अपने जहरीले ट्वीट्स से निशाना बना चुके हैं। इससे सोनाक्षी सिन्हा, लीजा हेडन और सोनम कपूर को केआरके ने काफी बुरा-भला कहा है।

सनी लियोनी को लेकर भी केआरके आपत्तिजनक ट्वीट कर चुके हैं।

ट्विटर ने कुछ दिनों तक केआरके के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड भी कर दिया था। लेकिन केआरके को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो हर रोज किसी न किसी अभिनेत्री का मजाक बनाते रहते हैं।

​बाहुबली की गलत समीक्षा के लिए केआरके ने मांगी माफी

Latest Bollywood News