A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृष्णा अभिषेक कर रहे हैं फिल्मों में वापसी, 28 फरवरी को रिलीज होगी 'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स'

कृष्णा अभिषेक कर रहे हैं फिल्मों में वापसी, 28 फरवरी को रिलीज होगी 'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स'

कृष्णा अभिषेक की फिल्म 'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स' सिनेमाघरों में तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' से भिड़ेगी।

कृष्णा अभिषेक, ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स- India TV Hindi  28 फरवरी को रिलीज होगी कृष्णा अभिषेक की फिल्म 'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स' 

मुंबई: टीवी के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कृष्णा अभिषेक की फिल्म का नाम है 'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स'। इस फिल्म का नाम राजेश खन्ना के मशहूर डायलॉग पर रखा गया है। कृष्णा अभिषेक के साथ इस फिल्म में जे कार्तिक, अर्जुमान मुगल और अनुस्मृति सरकार अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिनकर कपूर ने किया है।

इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पुष्पा अपने पति से तलाक लेना चाहती है, उसका पति भी किसी और से प्यार करता है लेकिन वो पुष्पा को तलाक देकर रोड पर नहीं आना चाहता है क्योंकि सारी प्रॉपर्टी पुष्पा के नाम पर है। पुष्पा के पति ने उसे मारने का प्लान बनाया जिसकी सुपारी मिली है कृष्णा अभिषेक को। कृष्णा का नाम फिल्म में श्याम है, वो पुष्पा को मारने की बजाय उससे प्यार करने लगता है। इसके बाद क्या होता है यह सब आपको फिल्म में देखने को मिलेगा।

फिलहाल देखिए ट्रेलर-

कृष्णा अभिषेक की फिल्म 'ओ पुष्पा आई हेट टीयर्स' 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कृष्णा अभिषेक फिलहाल द कपिल शर्मा शो में सपना के किरदार में नजर आते हैं। इससे पहले कृष्णा कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी सर्कस, द ड्रामा कंपनी जैसी कॉमेडी शो में नजर आ चुके हैं। कृष्णा अभिषेक एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'एंटरटेनमेंट', अभिषेक बच्चन के साथ 'बोल बच्चन' और 'क्या कूल हैं हम 3' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

शिल्पा शेट्टी की बेटी ढेर सारी खुशियां लेकर आई है : शमिता शेट्टी

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Latest Bollywood News

Related Video