A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा ने साधा अपने मामा गोविंदा पर निशाना, कही यह बात

'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा ने साधा अपने मामा गोविंदा पर निशाना, कही यह बात

कपिल शर्मा शो के एपिसोड में कृष्णा मज़ाक-मज़ाक में अपने मामा यानि गोविंदा पर निशाना साधते नज़र आए हैं।

krushna abhishek and govinda- India TV Hindi krushna abhishek and govinda

The Kapil Sharma Show : कॉमेडियन कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन करता नज़र आ रहा है। इस शो में कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम लोगों को हंसाती है। कपिल शर्मा के नए सीज़न में कृष्णा अभिषेक को बेहद सराहा जा रहा है। इस शो में वह सपना नाम की लड़की का किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं। उनके फैन्स भी उनके इस अलग किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ फैन्स का तो यह भी कहना है कि वह गुत्थी की कमी को पूरा कर रहे हैं। शो के हाल ही में हुए एक एपिसोड में कृष्णा मज़ाक-मज़ाक में अपने मामा यानि गोविंदा पर निशाना साधते नज़र आए हैं। 

the kapil sharma show

कपिल के शो में सिंगर नीति मोहन गेस्ट बनकर पहुंची थीं। शो के दौरान कृष्णा सपना के किरदार में सभी को हंसाने पहुंचे तो उन्होंने नीति से कहा कि वह मसाज पार्लर चलाते हैं। इस पार्लर में कई अलग-अलग तरह के मसाज होते हैं। एक चाचा मसाज होता है, लेकिन इसमें चाचा नहीं मामा मसाज करते हैं। जब कपिल उनसे पूछते हैं ऐसा क्यूं? तो कृष्णा इसका जवाब देते हुए कहते हैं मामा भांजे के लिए इतना कुछ करते हैं भांजे को भी उनके लिए कुछ करना चाहिए ना। कृष्णा के इस मज़ाक से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने मामा गोविंदा के लिए यह बात कही है। 

आपको बता दें, पिछले एक साल से कृष्णा और गोविंदा के बीच काफी मनमुटाव चल रहा है। इस बीच दोनों एक दूसरे से उखड़े-उखड़े से नज़र आए हैं। इन्होंने एक-दूसरे से मिलना तक बंद कर दिया है। जिसको लेकर कृष्णा की पत्नि कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया थी। जिसमें उन्होंने लिखा-''लोग पैसों के लिए नाच रहे हैं।'' 

खबरों के अनुसार गोविंदा एक बार कृष्णा के कॉमेडी शो पर पैसे लेकर आए थे। जिसके बाद ही करिश्मा ने गोविंदा पर निशाना साधा था। कृष्णा ने अपने जुड़वा बच्चों का जन्मदिन मनाया था। इस पार्टी में गोविंदा और उनकी पत्नि सुनीता शामिल नहीं हुए थे।


 
पार्टी को लेकर सुनीता ने एक इंटरव्यू में कहा था-"हमने उनसे दूरी बना ली है और यह कभी भी बदलने नहीं वाला। 3 जून को हम लंदन में थे। लेकिन बर्थडे पार्टी में शामिल होने का सिर्फ यही एक कारण नहीं है, दरअसल हमें इन्विटेशन नहीं दिया गया था।" बात चाहे जो भी हो लेकिन कृष्णा और गोविंदा के बीच अभी भी दूरियां बरकरार हैं।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

'मणिकर्णिका' ने मचा रही है धूम, अब तक फिल्म ने भारत में की इतनी कमाई

'मणिकर्णिका' की इमेज खराब करने को लेकर कंगना ने लगाया सोनू सूद पर आरोप

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी ने किया वर्ल्डवाइड 115 करोड़ का बिजनेस

Latest Bollywood News