1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मणिकर्णिका' मचा रही है धूम, अब तक फिल्म ने भारत में की इतनी कमाई

'मणिकर्णिका' मचा रही है धूम, अब तक फिल्म ने भारत में की इतनी कमाई

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पूरे विश्व में करीब 115 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कलेक्शन कर चुकी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2019 17:29 IST
मणिकर्णिका- India TV
मणिकर्णिका

कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने सिर्फ 10 दिनों में ही करीब 76.65 का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म रिलीज़ के दूसरे हफ्ते के एंड में विदेश में करीब 2.85 मिलियन डॉलर क्रॉस कर चुकी है। भारत में यह फिल्म 3000 से ज़्यादा सक्रीन्स पर रिलीज़ की गई है जबकि विदेशों में इसे करीब 700 सक्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। यह फिल्म पूरे विश्व में करीब 115 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कलेक्शन कर चुकी है।  

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की कलेक्शन शेयर की है। उन्होंने लिखा-''मणिकर्णिका ने दूसरे शनिवार को फिर रफ्तार पकड़ी, 8वें दिन की तरह 9वें दिन 50 फीसदी का उछाल देखने को मिला। 10वें दिन फिल्म ने 75 करोड़ रुपये क्रॉस कर लिया। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 5.25 करोड़ और रविवार के दिन करीब 6.75 करोड़ रुपये की कलेक्शन की। जिसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 76.65 करोड़ हो गया।'' इसके साथ ही फिल्म ने पहले हफ्ते में 61.15 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते के एंड में 15.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने भारत में करीब 75 करोड़ रुपये से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म में कंगना रनौत ने झांसी की रानी का रोल बखूबी निभाया है। कंगना की एक्टिंग को दर्शक भी बेहद पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, मोहम्मद जीशान भी लीड रोल निभाते नज़र आए हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस अंकितो लोखंडे की यह पहली फिल्म है। फिल्म में उन्होंने झलकारी बाई का किरदार निभाया है। अंग्रेज़ों के साथ हुए युद्ध में झलकारी बाई ने रानी लक्ष्मीबाई की जी जान से मदद की थी। 

मणिकर्णिका ने रिलीज़ के सिर्फ 10 दिनों में ही बेहद अच्छी कमाई कर ली है। जिसके बाद फिल्म की पूरी टीम इन दिनों फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रही है। 

बॉलीवुड से जुड़ी बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

मणिकर्णिका' की इमेज खराब करने को लेकर कंगना ने लगाया सोनू सूद पर आरोप

पूल में बिकिनी पहनें नज़र आई कटरीना कैफ, पानी में लगाई आग

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देखी विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X