A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'नागिन' के लुक में नजर आईं 'कुछ तो है' की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी, क्या सीरियल की कहानी लेगी नया मोड़?

'नागिन' के लुक में नजर आईं 'कुछ तो है' की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी, क्या सीरियल की कहानी लेगी नया मोड़?

अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में टीवी सीरियल 'कुछ तो होता है' के आने वाले ट्रैक के लिए फोटोशूट कराया है। कृष्णा मुखर्जी पहले भी 'नागिन' सीरीज का भी हिस्सा रही हैं, लेकिन इस बार उन्हें 'कुछ तो है' में एक अलग भूमिका निभाने का मौका मिल सकता है।

krishna mukharjee - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@KRISHNA_MUKHERJEE786 krishna mukharjee 

टीवी के मशहूर सीरियल 'कुछ तो है: नागिन एक रंग में' की कहानी जल्द ही एक नया मोड़ लेने वाली है।  कृष्ण मुखर्जी इस सीरीयल में मुख्य भूमिका में नजर आती है। इस सीरियल के लिए अभिनेत्री ने एक जबरदस्त फोटोशूट कराया है। कृष्णा मुखर्जी ने कुछ समय पहले ही अपनी नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

कृष्णा मुखर्जी ने यह फोटोशूट टीवी सीरियल 'कुछ तो होता है' के आने वाले ट्रैक के लिए कराया है। कृष्णा मुखर्जी पहले भी 'नागिन' सीरीज का हिस्सा रही हैं, लेकिन इस बार उन्हें 'कुछ तो होता है' में ये अलग भूमिका निभाने का मौका मिल सकता है।

कृष्णा मुखर्जी की इस तस्वीर से जाहिर होता है कि 'कुछ तो है' के फैंस अभिनेत्री को नए अंदाज में देखने वाले हैं। कृष्णा ने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक भी दी है। फैंस उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि कृष्णा मुखर्जी ने सुरभि चंदना के लुक को कॉपी किया है।

बता दें टीवी सीरियल 'कुछ तो है' एकता कपूर के सुपरनैचुल टीवी शो का स्पिन-ऑफ वर्जन होगा। 

ऐसा बताया जा रहा है कि 'कुछ तो है' में कृष्ण मुखर्जी बानी की बेटी के रूप में नजर आने वाली हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद, प्रशंसकों में उत्साह अधिक बढ़ गया है और साथ ही दर्शक इस नए अवतार की सराहना भी कर रहे हैं। 

यहां पढ़ें

ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी खुराना के पोस्ट पर आसिम रियाज ने किया ये कमेंट

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स ने की जमकर पार्टी, रुबीना, निक्की, राखी और राहुल का दिखा ये अंदाज

अंकिता लोखंडे ने सुशांत के नाम पर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, बताया क्यों शेयर करती हैं डांस वीडियो

Latest Bollywood News