Friday, March 29, 2024
Advertisement

ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी खुराना के पोस्ट पर आसिम रियाज ने किया ये कमेंट

बिग बॉस 13 में अपने प्यार का इजहार करने वाले लव बर्ड्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं, लेकिन...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2021 8:15 IST
Asim Riaz commented on post of Himanshi Khurana amid news of break up- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: IAMHIMANSHIKHURANA/ASIMRIAZ77 हिमांशी खुराना के पोस्ट पर आसिम रियाज ने किया ये कमेंट 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में अपने प्यार का इजहार करने वाले लव बर्ड्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं, लेकिन इन दोनों ने खुद इस अफवाह पर विराम लगा दिया है। हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर आसिम ने कमेंट किया है। फैंस का कहना है कि उन्होंने इस बात का सबूत दे दिया है कि उनके रिश्ते में कोई दरार नहीं आई है। 

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है। इस पर आसिम रियाज ने कमेंट सेक्शन में उन्हें टैग करते हुए 'फायर' वाले इमोजी बनाए हैं। उनके इस कमेंट को 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

क्या आसिम-हिमांशी के रिश्ते में आ गई है दरार? बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने किया एक दूसरे को अनफॉलो

हिमांशी खुराना के पोस्ट पर आसिम रियाज का कमेंट

Image Source : INSTAGRAM
हिमांशी खुराना के पोस्ट पर आसिम रियाज का कमेंट 

हिमांशी और आसिम की पहली मुलाकात 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में हुई थी, जहां दोनों ने होस्ट सलमान खान के सामने अपने रिश्ते को कबूल किया था। वो करीब डेढ़ साल से एक-दूसरे के डेट कर रहे हैं। 

ब्रेकअप की आई थी खबर 

हाल ही में खबर आई थी कि आसिम और हिमांशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को एनॉफोल कर दिया है। यहां तक की अपनी-अपनी वॉल से एक-दूसरे के फोटोज भी डिलीट कर दी हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी दोनों ने ब्रेकअप के संकेत दिए थे, लेकिन बाद में आसिम ने हिमांशी का बर्थडे धूमधाम से मनाया और इस बात को साबित कर दिया कि उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही है।

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर, आसिम रियाज से सगाई की खबरों ने पकड़ा जोर

चार गानों में साथ आ चुके हैं नज़र 

आसिम और हिमांशी को चार म्यूजिक एल्बम में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा गया था, जो 2020 में रिलीज़ किए गए थे। उनकी केमिस्ट्री फैंस को पसंद आती है और दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement