1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर, आसिम रियाज से सगाई की खबरों ने पकड़ा जोर

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर, आसिम रियाज से सगाई की खबरों ने पकड़ा जोर

'बिग बॉस' सीजन 13 के एक्स कंटेस्टेंट्स हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की सगाई की खबरों ने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ा है। इन खबरों को जोर हिमांशी खुराना के एक पोस्ट से मिला।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 20, 2021 16:38 IST
Asim Riaz and Himanshi Khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HIMANSHI KHURANA Asim Riaz and Himanshi Khurana

'बिग बॉस' सीजन 13 में हिमांशी खुराना को आसिम रियाज ने सबके सामने प्रपोज किया था। हिमांशी ने भी आसिम का प्रपोजल स्वीकार किया था और तब से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया। इस बीच हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की सगाई की खबरों ने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ा है। इन खबरों को जोर हिमांशी खुराना के एक पोस्ट से मिला। 

Bigg Boss ने घरवालों को दिखाया उनका सफर तो इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नहीं थमे आंसू, देखें Promo

Himanshi Khurana

Image Source : INSAGRAM/HIMANSHI KHURANA
Himanshi Khurana

दरअसल, हिमांशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर हीरे की एक बड़ी सी अंगूठी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को हिमांशी ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'उई।' खास बात है कि इस अंगूठी का शेप दिल वाला है। इस तस्वीर के शेयर करते ही फैंस हिमांशी और आसिम की सगाई की अटकलें लगाने लगे। 

Watch: अंकिता लोखंडे ने जमकर किया डांस तो भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस

हिमांशी या फिर आसिम की तरफ से इन खबरों को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन इतना जरूर है इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग इन दोनों की सगाई की अटकलें लगाने लगे। हिमांशी और आसिम रियाज की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस सीजन 13' से ही हुई थी। 

इन दोनों की शो के दौरान दोस्ती गहरी थी। हालांकि शो में आने से पहले हिमांशी इंगेज थी। शो के दौरान हिमांशी से आसिम अपने दिल का हाल पहले ही बता चुके थे। जबकि हिमांशी उनसे यही कहती दिखीं कि वो इंगेज है। वहीं जब हिमांशी शो से बाहर गईं तो उनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद हिमांशी शो में बतौर मेहमान आईं और आसिम ने उन्हें प्रपोज किया। शो से बाहर आने के बाद भी ये दोनों एक साथ कई बार रेस्टोरेंट तो कभी एक साथ घूमते हुए दिखाई दिए। 

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment