1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss ने घरवालों को दिखाया उनका सफर तो इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नहीं थमे आंसू, देखें Promo

Bigg Boss ने घरवालों को दिखाया उनका सफर तो इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नहीं थमे आंसू, देखें Promo

बिग बॉस 14 अपने अंतिम पड़ाव में है। रुबीन दिलैक, राहुल वैद्य, राखी सावंत, अली गोनी और निक्की तंबोली को उनके सफर का वीडियो दिखाया गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 20, 2021 13:41 IST
bigg boss 14 promo today - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @RUBINA_FANDOM अपनी जर्नी को देख कंटेस्टेंट्स नहीं रोक पाएं आंसू

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। फिनाले से पहले सभी कंटेस्टेंट्स को घर में बिताई गई उनकी पूरी जर्नी को एक वीडियो के जरिए दिखाया तो कोई अपने आंसू नहीं रोक पाया। रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली भावुक हो गए। रुबीना ने कहा कि ये उनके लिए सबसे हसीन और यादगार पल है। 

रुबीना दिलैक को उनके सफर को दिखाते हुए बिग बॉस कहते हैं, "एक रिश्ते को बरकरार रखने के इरादे से आप इस घर में आईं। आपका ये सफर खुद को जानने और समझने का रहा है।" इसके बाद रुबीना ने रोते हुए कहा- 'ये सबसे हसीन और यादगार पल हैं।'

बिग बॉस 14: ग्रैंड फिनाले से दो दिन पहले बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे राजकुमार राव, शो में आएगा नया ट्विस्ट

"अकेलेपन के डर से जंग जीतकर राहुल वैद्य एक चट्टान की तरह मजबूत खड़ा है.." बिग बॉस से ये सुनकर राहुल की भी आंखों में आंसू आ जाते हैं। वो कहते हैं, "अफसोस इसी बात का है कि पहले क्यों नहीं आया। ये शो नहीं है, ये कुछ और ही है।

अली गोनी को उनकी जर्नी दिखाते हुए बिग बॉस कहते हैं, "अपने लिए खेलने वाले तो 14 सीजन में कई आएं, लेकिन दोस्तों के लिए खेलने वाले बहुत कम। आपने दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ दी है।" ये सुनकर अली की आंखें भर आती हैं। 

राखी सावंत को लेकर बिग बॉस ने कहा- 'बिग बॉस की पहचान जिसने बनाई है, वो शख्स हैं राखी सावंत। राखी सावंत ऑरिजनल एंटरटेनमेंट हैं। बाकी सब तो बस कॉपी करते हैं।' अपना सफर देखकर राखी रोने लगती हैं और बिग बॉस को कोटि-कोटि प्रणाम करती हैं। 

बिग बॉस कहते हैं, "इस सीजन की पहली कंफर्म सदस्य निक्की तंबोली.. पहले ही दिन से आपने शो के विनर की तरह बर्ताव किया।" इस पर निक्की रोते हुए कहती हैं, "मेरा सपना था बिग बॉस में आना।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X