A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'एम्पायर' की भूमिका पर बोले कुणाल कपूर, कहा यह उग्र भावनात्मक रूप से जटिल है

'एम्पायर' की भूमिका पर बोले कुणाल कपूर, कहा यह उग्र भावनात्मक रूप से जटिल है

'एम्पायर' एक राजवंश की उत्पत्ति का पता लगाने वाली सीरीज और मिताक्षरा कुमार द्वारा सह-निर्देशित है। मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी (एम्मे एंटरटेनमेंट) ने इसका निर्माण किया है।

kunal kapoor- India TV Hindi Image Source : KUNAL KAPOOR/INSTAGRAM 'एम्पायर' की भूमिका पर बोले कुणाल कपूर

मुंबई: अपकमिंग महाकाव्य पीरियड ड्रामा 'द एम्पायर' से कुणाल कपूर का फस्र्ट लुक बुधवार को जारी किया गया। अभिनेता ने अपनी भूमिका को 'भयंकर' और 'भावनात्मक रूप से जटिल' बताया। अभिनेता इस अवधि के नाटक के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं क्योंकि वह एक शक्तिशाली और तीव्र उपस्थिति वाले एक सम्राट की भूमिका निभा रहे हैं, जो शक्तिशाली और तीव्र है।

जॉर्जिया एंड्रियानी-श्रेयस तलपड़े ने शुरू की 'वेलकम टू बजरंगपुर' की शूटिंग

कुणाल ने कहा कि,"यह चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार रहा है! निर्माताओं ने इस चरित्र के लुक पर विशेष ध्यान दिया है। यह उनके व्यक्तित्व के लिए बहुत ही अनोखा है। भव्यता और रॉयल्टी एक तरफ, यह भूमिका एक ही समय में भयंकर और भावनात्मक रूप से जटिल है।"

विक्रम बत्रा का परिवार देखेगा 'शेरशाह' ये सोचकर घबराए हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

एक राजवंश की उत्पत्ति का पता लगाने वाली सीरीज और मिताक्षरा कुमार द्वारा सह-निर्देशित है और मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित है। करिश्माई अभिनेता इस साहसिक नाटक के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं, वह एक सम्राट की भूमिका में नजर आएंगे। एम्मे एंटरटेनमेंट के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी के संयोजन में ये सीरीज बनाई गई है। यह एक राजवंश की उत्पत्ति का पता लगाने वाली सीरीज है। यह सीरीज एक शानदार कहानी का वादा करती है जो पहले डिजिटल क्षेत्र में नहीं देखा गया था। इसे भारत में अब तक का सबसे बड़ा और भव्य शो माना जा रहा है। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News