A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोहा अली खान के जन्मदिन पर पति कुणाल खेमू ने दी शुभकामनाएं

सोहा अली खान के जन्मदिन पर पति कुणाल खेमू ने दी शुभकामनाएं

सोहा अली खान का रविवार को जन्मदिन है और इस मौके पर उनके पति अभिनेता कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट लिखी।

सोहा अली खान - India TV Hindi Image Source : KUNAL KEMMU - INSTAGRAM सोहा अली खान 

मुंबई: अभिनेत्री सोहा अली खान आज अपना  जन्मदिन मना रही हैं, इस मौके पर उनके पति अभिनेता कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट लिखी। कुणाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी और सोहा की एक खुशनुमा तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "केवल वह ही ऐसी हैं जो मुझमें मौजूद सभी इमोशंस को जगा सकती हैं। वो ऐसी मुस्कुराहट हैं, जिसके कारण मैं खुश होता हूं, जब मैं उदास होता हूं तो मेरे लिए वो एक किरण हैं और जब मेरे पास शब्द खत्म हो जाते हैं, तो वो मेरे लिए डिक्शनरी हैं।"

सोहा की भाभी और अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर शुभकामनाएं दीं।

करीना ने सोहा, उनकी बेटी इनाया, अपने बेटे तैमूर और अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, "मजाकिया, शांत, बुद्धिमान, प्यारी, हमेशा सपोर्ट करने वाली, परिवार की स्तंभ, इनाया की मां, सैफू और सबा की बहन और मेरी खूबसूरत ननद.. आपको जन्मदिन मुबारक हो। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।"

रेमो डीसूजा ने गोवा में की म्यूजिक वीडियो की शूटिंग, पुनीत, धर्मेश और सलमान यूसुफ आएंगे नजर

अपने जन्मदिन पर सोहा ने खुद भी एक पोस्ट की। इसमें वह अपनी बेटी को गले लगाए नजर आ रही हैं, साथ ही इसमें बेटी इनाया की बनाई एक पेंटिंग भी है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जन्मदिन का अब तक का सबसे अच्छा तोहफा।"

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News