A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लता मंगेशकर ने 91वीं जयंती पर किशोर कुमार को किया याद

लता मंगेशकर ने 91वीं जयंती पर किशोर कुमार को किया याद

देश की प्रख्यात गायिका लता मंगेशकर ने दिवंगत दिग्गज गायक किशोर कुमार को उनकी 91वीं जयंती पर याद कर सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया है। 

लता मंगेशकर ने 91वीं जयंती पर किशोर कुमार को किया याद- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SHUKLARAJIV लता मंगेशकर ने 91वीं जयंती पर किशोर कुमार को किया याद

देश की प्रख्यात गायिका लता मंगेशकर ने दिवंगत दिग्गज गायक किशोर कुमार को उनकी 91वीं जयंती पर याद कर सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया है। 

लता मंगेशकर ने ट्वीट करके लिखा, "नमस्कार। आज हमारे किशोर दा की जयंती है। किशोर दा एक हरफन मौला थे। दिन भर सबको हंसाना यह उनका पसंदीदा काम था, मैं तो उनको मिलने के बाद एक पल भी हंसे बिना रह नहीं सकती थी। ये सब होते हुए भी अपने काम में वह 100 पर्सेंट श्योर होते थे।"

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक बार फिर रोमांस करते आएंगे नजर, 'दिल को मैंने दी कसम' का फर्स्ट लुक किया शेयर

इसके साथ उन्होंने साल 1974 में आई फिल्म 'आप की कसम' से सदाबहार गीत 'जय जय शिव शंकर' के वीडियो लिंक को साझा किया है, जिसे राजेश खन्ना और मुमताज पर फिल्माया गया था। यह किशोर कुमार और उनकी मशहूर जुगलबंदियों में से एक है।

लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने 1960 से लेकर 80 के दशक तक कई बेहतरीन गीत साथ में गाए हैं। इनमें 'तेरे बिना जिंदगी से', 'गाता रहे मेरा दिल', 'भीगी भीगी रातों मे'ं, 'देखा एक ख्वाब', 'तेरे मेरे मिलन की ये रैना', 'तुम आ गए हो नूर आ गया है' और 'इस मोड पे जाते हैं' जैसे कई सुनहरे गीत शामिल हैं।

13 अक्टूबर, 1987 को किशोर कुमार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

Latest Bollywood News