A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood news 29 April: एवेंजर्स एंडगेम की कमाई से लेकर प्रियंका-परिणीति के आइसक्रीम मेकिंग तक हर खबर

Latest Bollywood news 29 April: एवेंजर्स एंडगेम की कमाई से लेकर प्रियंका-परिणीति के आइसक्रीम मेकिंग तक हर खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन परिणीति और दोस्तों के साथ केक बनाती दिखीं। इसके अलावा बॉलीवुड में आज 29 अप्रैल की क्या बड़ी खबरें हैं यहां जानिए-

<p>Latest Bollywood news 29 April</p>- India TV Hindi Latest Bollywood news 29 April

Latest Bollywood news 29 April: प्रियंका चोपड़ा मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताती नजर आईं। एक्ट्रेस इस वक्त भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी अटेंड करने भारत आई हुई हैं। इस बीच प्रियंका ने बहन परिणीति और अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ आईस-क्रीम बनाने की कोशिश की। इस दौरान उनके साथ ईशा अंबानी और तमन्ना दत्त भी दिखीं। 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी।

बॉलीवुड सितारों ने दिया वोट

 प्रियंका चोपड़ा, रेखा, वहीदा रहमान और उर्मिला मातोंडकर समेत कई फिल्मी सितारे सुबह-सुबह वोट देने पहुंचे। अजय देवगन, काजोल, टाइगर श्रॉफ, दिया मिर्जा और जोया अख्तर ने भी लोक सभा इलेक्शन के लिए वोट किया।

Image Source : Yogen Shahअजय देवगन-माधुरी दीक्षित

Image Source : Instagramप्रियंका चोपड़ा- उर्मिला मातोंडकर

कटरीना कैफ ने 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने के सवाल पर कहा ये

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अली अब्बास जफर की 'भारत' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ सलमान खान, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर हैं। पहले फिल्म में कटरीना की जगह प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था, लेकिन निक जोनस संग शादी के चलते उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी। कटरीना, सलमान और अली की बहुत अच्छी दोस्त हैं। सलमान ने कहा था कि कटरीना हमेशा से फिल्म के लिए पहली पसंद थीं और आखिरकार उन्हीं को यह फिल्म मिली। अब कटरीना ने फिल्म में प्रियंका की जगह लेने पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि अतुल अग्निहोत्री चाहते थे कि वह यह फिल्म करें।

प्रिया बथीजा ने डीजे कंवलजीत के साथ असफल शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं घरेलू हिंसा का शिकार थी

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि 'डायन' एक्ट्रेस प्रिया बथीजा की दूसरी शादी खतरे में है और वह अपने पति डीजे कंवलजीत से अलग रह रही हैं। प्रिया और कंवल ने मई 2017 में शादी की थी। कंवल रायपुर में डीजे हैं। प्रिया और कंवल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दिसंबर 2016 में हुई थी। प्रिया ने 2009 में एक्टर जतिन शाह से पहली शादी की थी, लेकिन दो साल बाद उनका तलाक हो गया था। प्रिया ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया कि वह घरेलू हिंसा का शिकार थीं। उन्होंने इस इंटरव्यू में और भी कई बातें शेयर की।

शाहरुख खान वोट करने अबराम को लेकर पहुंचे, इंस्टाग्राम पर बताई बेटे को ले जाने की वजह

शाहरुख खान सोमवार को पत्नी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम खान को लेकर वोट करने पहुंचे। वोट करने के बाद शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर की और बताया कि वह अबराम को साथ लेकर क्यों गए थे। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा- ''अबराम बोटिंग और वोटिंग के बीच कंफ्यूज्ड था। मैं उसे अंतर बताने के लिए अपने साथ ले गया।''

दीपिका पादुकोण ने वोट देने के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्फी, नागरिकता पर सवाल उठाने वालों के लिखा नोट

दीपिका पादुकोण ने सोमवार को मुंबई में लोकसभा चुनाव 2019 में वोट दिया। वोट देने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेल्फी शेयर की, जिसमें वह अपनी ऊंगली पर लगी स्याही दिखा रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने उन लोगों के लिए नोट भी लिखा, जो उनके सिटिजनशिप पर सवाल उठाते हैं।

एवेंजर्स एंडगेम कर रही है धमाकेदार कमाई

एवेंजर्स एंडगेम भारत में जबरदस्त कमाई कर रही है। दो दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।  इस फिल्म ने पहले बॉक्स ऑफिस पर जहां नेट कलेक्शन के रूप में 53.10 करोड़ की कमाई की तो इसका ग्रोस कलेक्शन 63.21 करोड़ रहा। इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी। सूत्रों के मुताबिक, 'एवेंजर्स एंडगेम' ने दूसरे दिन भी धमाकेदार कमाई कर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। फिल्म का दसरे दिन का नेट कलेक्शन जहां 51.40 करोड़ रहा। स लिहाज से 'एवेंजर्स एंडगेम'  ने दो दिन बाद भारतीय बॉक्स ऑफस पर 104 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि इसका ग्रॉस कलेक्शन 124 करोड़ रहा है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने दुनियाभर में धमाका कर दिया है।

Latest Bollywood News