A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News June 1: आर.माधवन के जन्मदिन से लेकर मौनी रॉय के फिल्म 'बोले चूड़ियां' छोड़ने तक की सारी खबरें

Latest Bollywood News June 1: आर.माधवन के जन्मदिन से लेकर मौनी रॉय के फिल्म 'बोले चूड़ियां' छोड़ने तक की सारी खबरें

बॉलीवुड के गलियारों की खास खबरें....

Latest bollywood news june 1- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Latest bollywood news june 1

Birthday Special: पर्सनालिटी डवलेपमेंट का कोर्स करवाने वाले आर.माधवन कैसे बन गए हीरो

सभी के दिलों पर राज़ करने वाले आर.माधवन आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। माधवन का जन्म 1 जून 1970 को हुआ था। बहुत ही कम लोगों को माधव के पूरे नाम के बारे में पता है। उनका पूरा नाम रंगनाथ माधवन है। बॉलीवुड मं कदम रखने वाले माधवन आर्मी ज्वाइन करना चाहते थे। सिर्फ  ये ही नहीं वह एक्टिंग के अलावा राइटर, डायरेक्टर और होस्ट के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

आर.माधवन तमिल फिल्मों के सुपरस्टार हैं। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले माधवन पब्लिक स्पीकिंग और पर्सनालिटी डेवलपमेंट स्किल्स का कोर्स करवाया करते थे। 

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी नायरा की मौत, नया प्रोमो हुआ रिलीज​

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लोगों के फेवरेट सीरियल्स में से एक है। मगर इन दिनों लोग यह सीरियल कम देख रहे हैं जिसकी वजह से ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में भी जगह नहीं पा रहा है। शो में लोगों का इंटरेस्ट बढ़ाने के लिए मेकर्स शो में एक नया ट्विस्ट लाने वाले हैं। 

लंबे समय से खबर आ रही थी कि शो में लीप आने वाला है और नायरा की मौत होने वाली है। अब इस बात को कंफर्म करने शो के मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि नायरा की मौत हो जाएगी।

 

मौनी रॉय ने छोड़ी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां', प्रोड्यूसर ने बताई फिल्म छोड़ने की वजह

मौनी रॉय अपनी आने वाली फिल्म बोले चूड़ियां का अब हिस्सा नहीं हैं। फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली थीं। फिल्म के प्रोड्यूस ने मौनी रॉय के फिल्म छोड़ने के पीछे की वजह बताई है। शुक्रवार को प्रोड्यूसर और मौनी एक-दूसरे पर इल्जाम लगाते नजर आए।

फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने मौनी रॉय को गैरजिम्मेदार बताया। वहीं मौनी के स्पोकपर्सन ने मेकर्स को अनप्रोफेशनल बताया।

राजेश भाटिया ने कहा- हमने फिल्म में बहुत पैसा इंवेस्ट किया है। मगर आप किसी को अपने रोल के प्रति कमिटिड और प्रोफेशनल होने पर  कहना अगर रुड है तो माफ कीजिए हम अधिक बजट के साथ फिल्म बनाने के बिजनेस में हैं और यह हॉबी नहीं है।

TRP की लिस्ट में नंबर वन पर है 'नागिन 3', 'कसौटी.. को पछाड़ आया आगे

इस हफ्ते की TRP रेटिंग सामने आ गई है। इस बार टीआरपी लिस्ट में काफी बदलाव हुए हैं। इस हफ्ते नागिन 3 सभी सीरियल्स को पछाड़कर नंबर 1 बन गया है। बीते सप्ताह पहले नंबर पर जगह एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के ने बनाई थी। आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन सा शो किस नंबर पर रहा है।

पहले नंबर पर जगह इस हफ्ते एकता कपूर के शो नागिन 3 ने बनाई हुई है। यह शो 26 मई को खत्म हो चुका है। शो का आखिरी एपिसोड काफी शानदार बनाया गया था। जिसकी वजह से लोगों ने इस शो को खूब देखा।

Latest Bollywood News