A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News June 21: आज रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह', दिशा पाटनी ने शेयर की डांस वीडियो

Latest Bollywood News June 21: आज रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह', दिशा पाटनी ने शेयर की डांस वीडियो

बॉलीवुड के गलियारों की खास खबरें...

Latest Bollywood News June 21- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Latest Bollywood News June 21

Latest Bollywood News June 21: आज शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। दिशा पाटनी ने अपनी एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काइ इज पिंक' की रैपअप पार्टी से फोटो हुई वायरल

प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म द स्काइ इज पिंक की शूटिंग पूरी हो चुकी है। प्रियंका कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए इंडिया आई थीं। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। अब उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो द स्काइ इज पिंक की रैपअप पार्टी की है।

प्रियंको चोपड़ा की रैपअप पार्टी की वायरल हो रही फोटो उनके को-स्टार रोहित सरफ ने शेयर की है। वायरल हो रही फोटो में प्रियंका के मुंह पर एक फोटो लगी हुई है। प्रियंका के मुंह पर जो फोटो लगी हुई है उसमें जायरा वसीम और रोहित सरफ नजर आ रहे हैं।

दिशा पाटनी ने अपने किलर डांस मूव्स से किया सबको इंप्रेस, शेयर किया वीडियो

दिशा पाटनी अपने डांस मूव्स से सभी का दिल जीत लेती हैं। वह हाल  ही में साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म भारत में नजर आई थीं। भारत में दिशा सलमान खान, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर के साथ अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। भारत में दिशा की एक्टिंग को बहुत सराहा गया है। दिशा अपने डांस मूव्स से अक्सर लोगों का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर की है।

दिशा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अपनी प्यारी डिंपल के साथ चिल कर रही हूं। दिशा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गई है। इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Latest Bollywood News