Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिशा पाटनी ने अपने किलर डांस मूव्स से किया सबको इंप्रेस, शेयर किया वीडियो

दिशा पाटनी ने डांस करते हुए एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह अपने किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2019 10:06 IST
Disha patani dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Disha patani dance video

दिशा पाटनी (Disha Patani)अपने डांस मूव्स से सभी का दिल जीत लेती हैं। वह हाल  ही में साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। 'भारत' में दिशा सलमान खान, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर के साथ अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। भारत में दिशा की एक्टिंग को बहुत सराहा गया है। दिशा अपने डांस मूव्स से अक्सर लोगों का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर की है।

दिशा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अपनी प्यारी डिंपल के साथ चिल कर रही हूं। दिशा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गई है। इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

फिल्म 'भारत' में भी दिशा पाटनी ने 'स्लो मोशन' गाने पर अपने कदम थिरकाए थे। लोगों को यह गाना बहुत पसंद आया है। येल्लो कलर की साड़ी में दिशा बेहद सुंदर लग रही थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मंलग की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में दिशा पाटनी के साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म को मोहित सुरी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Also Read:

रणवीर सिंह को इस ट्वीट के कारण मिला कानूनी नोटिस, WWE स्टार ब्रोक लैसनर के एडवोकेट ने किया दावा

परिणिति चोपड़ा को जूता छुपाई की रस्म में निक जोनस से मिले थे ये गिफ्ट्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement