Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Latest Bollywood News May 12: कार्तिक...

Latest Bollywood News May 12: कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप स्टेटस से लेकर शादी और बच्चों को लेकर कटरीना कैफ खुलासा तक की सारी खबरें

कटरीना कैफ लंदन की रहने वाली हैं वह विदेशी हैं लेकिन बॉलीवुड जो कि एक हिंदी सिनेमा है उसमें वह इस तरह से घुल मिल गई हैं आज के समय में बॉलीवुड का हर बड़ा डॉयरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 12 May 2019, 10:14:07 IST

शादी और बच्चों को लेकर कुछ ऐसी सोच रखती हैं कटरीना कैफ, फैन्स भी हो जाएंगे हैरान

कटरीना कैफ लंदन की रहने वाली हैं वह विदेशी हैं लेकिन बॉलीवुड जो कि एक हिंदी सिनेमा है उसमें वह इस तरह से घुल मिल गई हैं आज के समय में बॉलीवुड का हर बड़ा डॉयरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। यह कटरीना की मेहनत का ही नतीजा है कि आज वह बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। कटरीना के रिलेशनशिप, शादी को लेकर हर कोई जानना चाहता है, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना से शादी और बच्चे को लेकर सवाल किये गए इस पर कटरीना का बेहद हैरान कर देने वाला जवाब था।

कार्तिक आर्यन ने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा, सारा, अनन्या नहीं बल्कि....

कार्तिक आर्यन को अचानक से 2018 में फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से स्टारडम मिला। इस फिल्म ने कार्तिक की किस्मत बदल दी सिर्फ इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर लड़कियों के बीच आर्यन का क्रेज बढ़ गया। कार्तिक की हालिया रिलीज लुका-छिपी सुपरहिट रही और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की इस फिल्म की वजह से कार्तिक को काफी वाह-वाही मिली। लेकिन एक और खास चीज है जो कार्तिक को सुर्खियों में रखता है वह है कार्तिक का रिलेशनशिप स्टेटस।

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में होंगे शाहरुख खान और कटरीना कैफ?

शाहरुख खान, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जीरो' तो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी उसके बाद शाहरुख खान ने लंबा ब्रेक लिया और अब ऐसी रिपोर्ट आ रही है शाहरुख की अगली फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' होगी सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी। शाहरुख की 'सत्ते पे सत्ता' अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ते का रिमेक होगा, अमिताभ की यह फिल्म 1982 की रिलीज हुई थी जो कि एक्शन कॉमेडी से भरपूर थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन