A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News May 21: सलमान-कटरीना के 'भारत' प्रमोशन से लेकर, हिना खान के इंस्टाग्राम पोस्ट तक, ये हैं आज की बड़ी खबरें

Latest Bollywood News May 21: सलमान-कटरीना के 'भारत' प्रमोशन से लेकर, हिना खान के इंस्टाग्राम पोस्ट तक, ये हैं आज की बड़ी खबरें

Latest Bollywood News May 21:  बॉलीवुड के गलियारें में कौन-कौन सी खबरें आज सुर्खियां बटोर रही हैं, आइए देखते हैं-

<p>Latest Bollywood News May 21</p>- India TV Hindi Latest Bollywood News May 21

Latest Bollywood News May 21: बॉलीवुड की कौन-कौन सी खबर आज चर्चा में है ये हम आपको बताने वाले हैं। सलमान खान-कटरीना कैफ से लेकर आमिर खान की सासू मां के बर्थडे तक, ये खबरें आज बॉलीवुड में खूब ट्रेंड कर रही हैं। शुरुआत करते हैं सलमान और कटरीना से। ये दोनों सितारे अपनी अपकमिंग मूवी 'भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दोनों ही सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए महबूब स्टूडियो पहुंचे। देखिए तस्वीर-

Image Source : 'भारत' का प्रमोशन करती कटरीना

'भारत' का प्रमोशन करते सलमान खान

आमिर खान ने मनाया सासू मां का जन्मदिन

अभिनेता आमिर खान ने पत्नी किरण राव की मां यानी अपनी सासू मां का जन्मदिन मनाया। आमिर खान ने ट्विटर पर यह तस्वीर पोस्ट करके उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी।

Cannes 2019: हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ तस्वीर शेयर करके बहुत अच्छी बात लिखी है

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा और प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की। हिना ने लिखा कि प्रियंका से उन्हें प्रेरणा मिली, जब तक प्रियंका वहां नहीं थीं वो काफी नर्वस थीं लेकिन प्रियंका ने आकर उनका बहुत सपोर्ट किया और हौसला बढ़ाया। प्रियंका ने वहां मौजूद लोगों से हिना खान का परिचय एक एक्ट्रेस के तौर पर कराया।

हिना ने आगे लिखा- मेरे छोटे से करियर के लिए यह बहुत बड़ी बात है। टीवी से मुझे पहचान और पैसा तो मिला लेकिन मुझे अपने करियर में रिस्क लेना था इसलिए मैंने फिल्म में डेब्यू किया। हिना ने लिखा कि टीवी ने ही मुझे यहां तक पहुंचाया है तो मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरी इस वजह से कितनी आलोचना करते हैं। प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार भी यहां हैं जो खुद तो आगे बढ़ते ही हैं दूसरों को सहारा देकर उन्हें भी आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं। 

अनुष्का शर्मा फिजियोथेरिपिस्ट की क्लीनिक के बाहर हुईं स्पॉट, बल्जिंग डिस्क की समस्या से हैं परेशान

खबर है कि अनुष्का शर्मा को बल्जिंग डिस्क की समस्या है जिसका इलाज वो करा रहे हैं। पहले भी उन्हें यह दिक्कत थी, इलाज के बाद उन्हें आराम भी हो गया था लेकिन एक बार फिर से उन्हें यह समस्या आ गई जिसका इलाज कराने वो फिजियोथेरिपिस्ट के पास पहुंची। बता दें, बल्जिंग डिस्क कमर से जुड़ी समस्या है जिसमें एक व्यक्ति ज्यादा देर तक एक जगह नहीं बैठ पाता है। इसमें कमर और बैक में दर्द भी होता है। 

काला हिरण मामला : तब्बू, सोनाली, सैफ, नीलम को मिला नया नोटिस

राजस्थान उच्च न्यायालय ने 1998 के काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड कलाकारों तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और एक स्थानीय निवासी दुष्यंत कुमार की रिहाई के खिलाफ राज्य सरकार की अपील पर सोमवार को इन सभी को फिर से नए नोटिस जारी किए हैं। राज्य सरकार की याचिका पर उच्च न्यायालय ने 11 मार्च को इन सभी को पहले भी नोटिस जारी किए थे।

अभियोजन पक्ष के वकील के यह कहने पर कि नीलम कोठारी को छोड़कर किसी को भी पहले जारी किए गए नोटिस नहीं मिले, न्यायाधीश मनोज गर्ग ने सोमवार को इन सभी को फिर से नोटिस जारी किए। अदालत ने इन सभी को आठ सप्ताह के भीतर नोटिस के जवाब देने को कहा है।

Latest Bollywood News