A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News May 29: पकंज कपूर के जन्मदिन से लेकर 'बंटी और बबली' के सीक्वल तक की सारी खबरें

Latest Bollywood News May 29: पकंज कपूर के जन्मदिन से लेकर 'बंटी और बबली' के सीक्वल तक की सारी खबरें

बॉलीवुड की खास अपडेट्स....

Latest bollywood News May 29- India TV Hindi Latest bollywood News May 29

Latest Bollywood News May 29: आज बॉलीवुड एक्टर पंकज कपूर अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसके साथ ही अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। बॉलीवुड में कदम रख चुकीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर की है। इसके अलावा आज बॉलीवुड में कई अपडेट्स हैं।

बॉलीवुड एक्टर पंकज कपूर मना रहे हैं अपना 65वां जन्मदिन

आज बॉलीवुड एक्टर पंकज कपूर अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले पकंज कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी टीवी सीरियल ऑफिस-ऑफिस बेहद फेमस हुआ था। लोगों को उस सीरियल से अभी भी पंकज कपूर याद हैं। पंकज कपूर ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएशन करने के बाद चार साल थिएटर में काम किया था।

रानी मुखर्जी-अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बंटी और बबली' का बनेगा सीक्वल, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली लोगों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। बंटी और बबली को बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद फिल्म का सीक्वल बनने की खबर आ रही हैं। खबर के मुताबिक यह जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आने वाली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बंटी और बबली का सीक्वल बनने जा रहा है। इस सीक्वल का नाम बंटी और बबली अगेन होगा। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को शाद अली डायरेक्ट करने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी।

सेल्फी लेने के चक्कर में फैंस ने की ये हरकत, मलाइका अरोड़ा भागकर कार में बैठीं

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती है। वह आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट होती रहती हैं। अब उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें मलाइका फैन्स से घिरी नजर आ रही हैं। फैन्स मलाइका के साथ सेल्फी लेने के लिए इकट्ठा हो रहे थे।

वायरल हो रही वीडियो एक मॉल की है। दरअसल मलाइका अपने पिता के साथ शॉपिंग करने के लिए मॉल में गई थीं। मॉल में कुछ लोग आकर मलाइका को घेर लिए और सेल्फी लेने लगे। एक-दो बार तो मलाइका ने सेल्फी क्लिक करवा ली। मगर उसके बाद वह भागकर अपनी कार में जाकर बैठ गईं।

तारा सुतारिया ने शेयर की अपने बचपन की क्यूट फोटो

बॉलीवुड में फिल्म Student of the year 2 से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया इन दिनों हर जगह छाई हुई है। पहली फिल्म रिलीज होने के बाद से ही तारा को कई नए प्रोजेक्ट मिलने लगे हैं। कई इवेंट पर उनको स्पॉट किय जाता है। इसके साथ ही तारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। तारा ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की फोटो शेयर की है। 

तारा बचपन से ही बहुत क्यूट थीं। उनकी बचपन की फोटो देखकर आप भी कहेंगे वह कितनी प्यारी थीं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- बटरबॉल बेबी।

 

 

Latest Bollywood News