1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सेल्फी लेने के चक्कर में फैंस ने की ये हरकत, मलाइका अरोड़ा भागकर कार में बैठीं

सेल्फी लेने के चक्कर में फैंस ने की ये हरकत, मलाइका अरोड़ा भागकर कार में बैठीं

मलाइका अरोड़ा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह फैन्स की इस हरकत की वजह से भागकर कार में बैठ गईं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2019 7:29 IST
Malaika arora- India TV Hindi
Malaika arora

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती है। वह आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट होती रहती हैं। अब उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें मलाइका फैन्स से घिरी नजर आ रही हैं। फैन्स मलाइका के साथ सेल्फी लेने के लिए इकट्ठा हो रहे थे।

वायरल हो रही वीडियो एक मॉल की है। दरअसल मलाइका अपने पिता के साथ शॉपिंग करने के लिए मॉल में गई थीं। मॉल में कुछ लोग आकर मलाइका को घेर लिए और सेल्फी लेने लगे। एक-दो बार तो मलाइका ने सेल्फी क्लिक करवा ली। मगर उसके बाद वह भागकर अपनी कार में जाकर बैठ गईं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद मलाइका के फैन्स ने तुरंत नोटिस कर लिया की लोग उनके पास आने लगे थे। कई फैन्स ने देश में महिला सेलिब्रिटीज की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की।

 मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। दोनों ने जबसे अपने रिश्ते को ओपन किया है, सोशल मीडिया पर उनके शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं। अर्जुन कपूर की फिल्म india's most wanted रिलीज हो गई है। हर इंटरव्यू में अर्जुन से मलाइका अरोड़ा संग शादी से जुड़ा सवाल पूछा जाता है। अब अर्जुन कपूर ने अपनी शादी पर एक मजेदार जवाब दिया है।

अर्जुन ने कहा- शादी अभी नहीं हो रही है। मैं अपने रिश्ते और काम से खुश हूं। मैं किसी को शॉक्ड नहीं करूंगा। जो कुछ भी होगा और जब भी होगा मैं मीडिया को बताकर ही करूंगा और जश्न का हिस्सा बनाऊंगा।

Also Read:

रानी मुखर्जी-अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बंटी और बबली' का बनेगा सीक्वल, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

तारा सुतारिया ने शेयर की अपने बचपन की क्यूट फोटो

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X