A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार ने कियारा आडणावी के साथ शेयर की तस्वीर

'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार ने कियारा आडणावी के साथ शेयर की तस्वीर

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। इससे पहले अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं।

<p>अक्षय कुमार की फिल्म...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म  'लक्ष्मी बॉम' का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिसका आज ट्रेलर रिलीज होने वाला है। लेकिन ट्रेलर से पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में कियारा आडवाणी के साथ एक तस्वीर शेयर की। जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। 

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कियारा और मेरी तरह क्या आप भी लक्ष्मी बॉम के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। बस 3 घंटे और ट्रेलर आज 12.30 बजे आएगा।'अक्षय के इस पोस्ट पर फैंस काफी कमेंट्स कर रहे हैं। 

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर बहुत बड़ा अनाउंसमेंट, अमिताभ बच्चन की हुई एंट्री, देखें ये वीडियो

आपको बता दें कि यह फिल्म दिवाली से पहले रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म को फैंस 9 नवंबर को देख सेंकेगे। हालांकि आपको बता दें कि यह फिल्म पहले 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण सिनेमोघर बंद कर दिए गए थे। जिसके कारण निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी।

दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं भूमि पेडनेकर, फिल्म 'दुर्गावती' इस दिन हो रही है रिलीज

यह फिल्म 9 नंवबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बनाया है।

एक्टर ने इससे पहले भी लक्ष्मी बॉम्ब का एक वीडियो शेयर किया था। 

 

Latest Bollywood News