A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Golden Globes 2017: देव पटेल की ‘लॉयन’ 4 श्रेणियों के लिए हुई नामित

Golden Globes 2017: देव पटेल की ‘लॉयन’ 4 श्रेणियों के लिए हुई नामित

देव पटेल के अभिनय से सजी फिल्म ‘लायन’ पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। अब यह फिल्म 4 श्रेणियों में गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के लिए नामित हुई है। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय चेहरे निकोल किडमैन, रूनी मारा, देव पटेल के साथ भारतीय कलाकार...

dev- India TV Hindi dev

मुंबई: अभिनेता देव पटेल के अभिनय से सजी फिल्म ‘लायन’ पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। अब यह फिल्म 4 श्रेणियों में गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के लिए नामित हुई है। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय चेहरे निकोल किडमैन, रूनी मारा, देव पटेल के साथ भारतीय कलाकार दीप्ति नवल, प्रियंका बोस, नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। कोलकाता और ऑस्ट्रेलिया में फिल्माई गई यह फिल्म भारत में 24 फरवरी 2017 को रिलीज होगी। 'लायन' का टोरंटो फिल्म महोत्सव में प्रीमियर हो चुका है।

इसे भी पढ़े:-

गार्थ डेविस निर्देशित यह फिल्म एक 5 वर्षीय बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है जो कोलकाता की गलियों में गुम हो जाता है और फिर उसे एक ऑस्ट्रेलियाई दंपति गोद ले लेता है, फिर 25 साल बाद वह अपने परिवार की तलाश में निकलता है। 'लायन' सर्वश्रेष्ठ मोशन पिक्चर-ड्रामा, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता की भूमिका, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री की भूमिका और सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल स्कोर के लिए नामित हुआ है।

अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी ने फेसबुक पर लिखा, "वाह। 'लायन' 4 गोल्डन ग्लोब अवार्डस के लिए नामांकित हुई है। फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व महसूस हो रहा है।"

प्रियंका बोस ने अपने बयान में कहा, "मैं फिल्म की टीम के लिए बहुत खुश हूं। फिल्म वास्तव में इस पहचान की हकदार है। शूटिंग करना और 'लायन' पर काम करना शानदार सफर रहा है।" अभिनेत्री ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाली फिल्म के साथ बतौर कलाकार जुड़ना वास्तव में अद्भुत है। भारत में 'लायन' को पेश कर रहे अविनाश शर्मा ने इसे बेहतरीन फिल्म बताया।

Latest Bollywood News