A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लीजा हेडन ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, बाथटब में रिलैक्स करती दिखीं लीजा

लीजा हेडन ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, बाथटब में रिलैक्स करती दिखीं लीजा

अभिनेत्री करीना कपूर के बाद अब अभिनेत्री लीजा हेडन अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं। लीजा मां बनने वाली हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

lisa hydon- India TV Hindi lisa hydon

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर के बाद अब अभिनेत्री लीजा हेडन अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं। लीजा मां बनने वाली हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

इस बार लीजा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेबी बंप की एक और तस्वीर साझा की है, तस्वीर में वो बाथटब में लेटी हुई हैं। लीजा के एक हाथ में मैगजीन है और एकदम आराम की मुद्रा में हैं।

हाल में लीजा ने बताया था कि वो अपने पति के साथ हॉलीडे मनाने बाहर गई हैं, ये तस्वीर देखकर तो यही लगता है कि ये तस्वीर उसी वकेशन्स की ही हैं।

पिछले साल अक्टूबर में लीजा ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की थी। लीजा ने डिनो को शादी से पहले डेढ़ साल तक डेट किया था। जिसके बाद दोनों ने थाईलैंड के फुकेट में के अमनपुरी बीच रिजॉर्ट में शादी कर ली थी। लीजा के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश एंटरप्रेन्योर गुल्लू ललवानी के बेटे हैं। लीजा ने अपनी शादी की जानकारी भी इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर साझा करके दी थी।

लीजा ने बॉलीवुड में सोनम कपूर की फिल्म ‘आयशा’ से डेब्यू किया था। इसके बाद लीजा क्वीन, हाउसफुल 3, ऐ दिल है मुश्किल, द शौकीन्स और रास्कल्स फिल्म में अभिनय करती नजर आई हैं।

​स्लाइड में देखिए लीजा की कुछ और बेबी बंप वाली तस्वीरें

Latest Bollywood News