A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट के बाद अब अक्षय कुमार और गोविंदा हुए कोरोना संक्रमित, बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना की चपेट में

आलिया भट्ट के बाद अब अक्षय कुमार और गोविंदा हुए कोरोना संक्रमित, बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना की चपेट में

कोरोना की सेकेंड वेब से बच पाना सभी के लिए काफी मुश्किल होता जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।

akshay and govinda - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR GOVINDA_HERONO1 आलिया भट्ट के बाद अब अक्षय कुमार और गोविंदा भी कोरोना भी चपेट में   

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। चाहे आम हो या खास हर कोई कोरोना की चपेट में आ रहा है। कोरोना का संक्रमण टीवी और बॉलीवुड के सितारों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। बीते दिनों बॉलवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित हो गईं। इसके बात अब अक्षय कुमार और गोविंदा के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर है। साथ ही टीवी जगत में भी कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है। सीरियल अनुपमां की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं।

बॉलीवुड और टीवी के ये सितारे कोरोना की चपेट में 

आलिया भट्ट

टीवी के अलावा बॉलीवुड के सितारे भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट के कोरोना संक्रमित होने की खबरें आने के कुछ घंटें के बाद ही अभिनेत्री ने अब खुद अपने कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। 'हाइवे' अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बारे में शेयर किया था। कोरोना संक्रमित होने के बाद आलिया ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

अक्षय कुमार 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया- 'मैं आप सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं और खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। बीते दिनों जो लोग भी मेरे कॉन्टेक्ट में आए हो सभी से गुजारिश करता हूं कि वो अपना टेस्ट जरूर करवा लें। जल्द ही वापस लौटूंगा।'

गोविंदा

अक्षय कुमार के बाद अभिनेता गोविंदा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं और इस वक्त वो होम क्वारंटीन में हैं। न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताते हुए अभिनेता ने कहा कि 'कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने की सावधानी बरती उसके बाद भी इस वायरस से संक्रमित हो गया हूं। घर के बाकी सदस्यों का टेस्ट हुआ लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। पत्नी सुनीता कुछ वक्त पहले ही कोरोना संक्रमण से रिकवर हुई हैं।' 

ऋत्विक भौमिक

ऋत्विक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने रविवार को बताया कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं और होम क्वारंटीन हो गए हैं। ऋत्विक भौमिक ने लिखा, मैं आज सुबह कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया और इसके बाद होम क्वारंटीन में रह रहा हूं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।

रुपाली गांगुली

हाल ही में मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। रुपाली गांगुली स्टार प्लस के नंबर वन शो 'अनुपमां' में नजर आती हैं और लीड रोल निभाती हैं। कई महीनों से शो की टीआरपी नंबर 1 है। रुपाली ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से फैंस को अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटीन किया है और जानकारी दी है कि उनके परिवार की रिपोर्ट आनी अभी बाकी हैं, वहीं शो के क्रू मेंबर्स का भी कोविड टेस्ट हुआ है।

नारायणी शास्त्री

टेलीविजन की चर्चित बहुमुखी अदाकारा नारायणी शास्त्री स्टार प्लस के अपकमिंग शो 'आपकी नजरों ने समझा' से वापसी कर चुकी हैं। मगर उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। नारायणी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी सशक्त भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री नारायणी शास्त्री स्टार प्लस पर आने वाले इस 'आपकी नजरों ने समझा' शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की थी।

अबरार काजी

नारायणी शास्त्री के अलावा स्टार प्लस के ही शो 'ये हैं चाहते' के अभिनेता अबरार काजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। 

कांची सिंह

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुकीं अभिनेत्री कांची सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। हाल ही में वह अपनी बॉलीवुड डेब्यू के लिए भोपाल में शूटिंग कर रही थीं। इसी दौरान उनके कोरोना संक्रमित हो जाने की खबर आई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी दी है। 

प्रेम सोनी

फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर प्रेम सोनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है। फिलहाल वो होम आइसोलेशन पर हैं। 

यहां पढ़ें

तापसी पन्नू ने 'शाबाश मिठू' की तस्वीरें शेयर करके कहा- 'गर्मी आ गई'

सीधे आदमी के लिए 'प्यार का इजहार' भी महाभारत लड़ने जैसा है, 70 के दशक की शानदार फिल्म 'छोटी सी बात' से जानिए

'थलाइवी' का गाना 'चली-चली' हुआ रिलीज जिसकी शूटिंग के लिए कंगना रनौत ने पानी में बिताए थे 24 घंटे

Latest Bollywood News