A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Luka Chuppi Box office collection Day 3: कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अभी तक कमा चुकी है इतने करोड़

Luka Chuppi Box office collection Day 3: कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अभी तक कमा चुकी है इतने करोड़

कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की 'लुका-छुपी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म की तीसरे दिन कमाई 32.13 करोड़ के पार पहुंच चुकी हैं।

<p>lukka chippi box office collection</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM lukka chippi box office collection

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की 'लुका-छुपी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म की तीसरे दिन कमाई 32.13 करोड़ के पार पहुंच चुकी हैं। फिल्म ने अपने ओपनिंग वाले दिन ही 8.01 करोड़ की कमाई कर ली थी। और दूसरे दिन फिल्म ने 10.08 करोड़ की कमाई की थी। साथ ही फिल्म को विकेंड का पूरा फायदा मिला और तीसरे दिन फिल्म ने 14.04 करोड़ की कमाई कर ली और सिर्फ भारत में फिल्म की कुल कमाई 32.13 करोड़ के पार पहुंच गई। इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कार्तिक आर्यन की यह अब तक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

यह कार्तिक आर्यन की फिल्मों के पहले दिन की कमाई है।
2019: लुका-छुप्पी 8.01 करोड़
2018: सोनू के टीटू की स्वीटी 6.42 करोड़
2015: प्यार का पंचनामा 2, 6.80 करोड़
2011:प्यार का पंचनामा 92 लाख
 

छोटे शहरों पर फिल्में बनाने का चलन शुरू हो चुका है, छोटा शहर है तो वहां के मुद्दे और परेशानियां भी बड़े शहरों से अलग हैं। जैसे लिव इन रिलेशनशिप में रहना छोटे शहर में बहुत बड़ी बात है। इसी मुद्दे को लेकर 'लुका छुपी' फिल्म बनाई गई है। यह एक ऐसे कपल की कहानी है जो शादी से पहले एक-दूसरे को जानने और समझने के लिए साथ रहने का फैसला करते हैं। लेकिन मथुरा जैसे शहर में दोनों ये कैसे करेंगे?

फिल्म में कार्तिक आर्यन गुड्डू शुक्ला के रोल में हैं, जो मथुरा लाइव नाम के एक छोटे केबल टीवी में पत्रकार है। उसी चैनल में इंटर्नशिप करने आई लड़की रश्मि त्रिवेदी से उसे प्यार हो जाता है। शादी से पहले रश्मि अपने होने वाले पति के बारे में जानना चाहती है इसलिए वो लिव इन में रहने की बात करती है।

ये भी पढ़ें:

Malang Movie: अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पटानी 'मलंग' में एक साथ आएंगे नजर

आकाश अंबानी- श्लोका मेहता शादी: अंबानी की बहू के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजने लगा एंटीलिया

एवरेस्ट फतह करने वाली पहली दिव्यांग भारतीय अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक में लीड रोल करेंगी आलिया भट्ट

Latest Bollywood News