Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Luka Chuppi Box office collection Day...

Luka Chuppi Box office collection Day 4: कार्तिक-कृति की फिल्म का कारोबार 40 करोड़ के पार, जानिए कुल कमाई

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 05 Mar 2019, 12:02:02 IST

Luka Chuppi Box office collection Day 4: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ की ओपनिंग की थी, यह फिल्म कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी लोगों का दिल जीत रही है। महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म ने 7.90 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले शनिवार को 10 करोड़ और रविवार को 14 करोड़ का कलेक्शन किया।

इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 40.03 करोड़ हो गया है। फिल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के कलेक्शन की जानकारी शेयर की है।-

क्या है 'लुका छुपी' की कहानी?

छोटे शहरों पर फिल्में बनाने का चलन शुरू हो चुका है, छोटा शहर है तो वहां के मुद्दे और परेशानियां भी बड़े शहरों से अलग हैं। जैसे लिव इन रिलेशनशिप में रहना छोटे शहर में बहुत बड़ी बात है। इसी मुद्दे को लेकर 'लुका छुपी' फिल्म बनाई गई है। यह एक ऐसे कपल की कहानी है जो शादी से पहले एक-दूसरे को जानने और समझने के लिए साथ रहने का फैसला करते हैं। लेकिन मथुरा जैसे शहर में दोनों ये कैसे करेंगे?

फिल्म में कार्तिक आर्यन गुड्डू शुक्ला के रोल में हैं, जो मथुरा लाइव नाम के एक छोटे केबल टीवी में पत्रकार है। उसी चैनल में इंटर्नशिप करने आई लड़की रश्मि त्रिवेदी से उसे प्यार हो जाता है। शादी से पहले रश्मि अपने होने वाले पति के बारे में जानना चाहती है इसलिए वो लिव इन में रहने की बात करती है।

Also Read:

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी ने कुम्भ मेला में लॉन्च किया 'ब्रह्मास्त्र' का Logo, साथ में की पूजा

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी ने कुम्भ मेला में लॉन्च किया 'ब्रह्मास्त्र' का Logo, साथ में की पूजा

Romeo Akbar Walter Trailer: जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म करती है एंटरटेन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन