A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित ने बताया शाहरुख खान और अनिल कपूर में कौन हैं उनके फेवरेट

माधुरी दीक्षित ने बताया शाहरुख खान और अनिल कपूर में कौन हैं उनके फेवरेट

सोमवार को माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर #TalkToMadhuri सेशन रखा, जिसमें फैंस को उनसे कुछ भी पूछने की छूट थी। लोगों ने उनके फेवरेट फूड से लेकर फेवरेट एक्टर तक के बारे में सवाल किया और माधुरी ने सबको जवाब भी दिया।

Madhuri Dixit- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Madhuri Dixit

नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित की खूबसूरती और डांस से सभी मदहोश हो जाते हैं। 80 और 90 के दशक में माधुरी लगभग सबकी फेवरेट एक्ट्रेस हुआ करती थीं। लोग उनकी एक्टिंग और स्माइल के दीवाने थे। माधुरी अभी भले ही फिल्में ज्यादा नहीं करतीं, लेकिन छोटे पर्दे पर वो बहुत एक्टिव हैं। माधुरी को अपने फैंस को खुश रखना भी बखूबी आता है। सोमवार को उन्होंने ट्विटर पर #TalkToMadhuri सेशन रखा, जिसमें फैंस को उनसे कुछ भी पूछने की छूट थी। लोगों ने उनके फेवरेट फूड से लेकर फेवरेट एक्टर तक के बारे में सवाल किया और माधुरी ने सबको जवाब भी दिया।

एक यूजर ने उनसे पूछा कि शाहरुख खान और अनिल कपूर में से उनका फेवरेट एक्टर कौन हैं? इसपर माधुरी ने कहा- मुझे दोनों से प्यार है।

देखें, कुछ और मजेदार सवाल और उनके जवाब...

माधुरी फिलहाल डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने में जज की भूमिका में नजर आती हैं। इसके अलावा वो कलंक और टोटल धमाल में भी नजर आएंगी। कलंक को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट और धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में संज दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। पहले यह फिल्म श्रीदेवी करने वाली थीं, लेकिन उनके निधन के बाद यह रोल माधुरी को दे दिया गया। वहीं, टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और ईशा गुप्ता भी हैं।

Also Read: Sui Dhaaga Trailer: इमोशनल कर देगी ममता-मौजी की जर्नी, दिखेगा वरुण-अनुष्का का देसी अवतार

Also Read: Happy Birthday: पिछले साल रानी-ऐश्वर्या संग श्रीदेवी ने मनाया था बर्थडे, ये सेलेब्स भी हुए थे शामिल

Also Read: जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को बर्थडे पर ऐसे किया याद, शेयर की फैमिली फोटो

Latest Bollywood News