A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'राजा' के 25 साल पूरे होने का मनाया जश्न

माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'राजा' के 25 साल पूरे होने का मनाया जश्न

माधुरी ने संजय कपूर के साथ हिट डांस नंबर 'अखियां मिलाऊं कभी' की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने स्वर्ण जयंती पर मनाए गए जश्न की भी एक तस्वीर साझा की, जिसमें अजय देवगन बतौैर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

madhuri dixit- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@MADHURIDIXITNENE माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'राजा' के 25 साल पूरे होने का मनाया जश्न 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की फिल्म 'राजा' की रिलीज को  पूरे 25 हो गए हैं। 25 साल पहले दो जून को ये फिल्म रिलीज हुई थी। माधुरी इस फिल्म की यादों में डूब गईं। इंद्र कुमार निर्देशित इस फिल्म के निर्माता अशोक ठाकरिया थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 सप्ताह बने रहकर स्वर्ण जयंती मनाई थी।  माधुरी ने ट्वीट किया, "राजा के 25 साल का जश्न मना रहे हैं। इसने कई सारी यादें ताजा कर दीं। मुझे यह फिल्म देने के लिए आपको धन्यवाद इंद्र कुमार। इसमें हमारे साथ संजय कपूर भी थे। इस फिल्म को सफल बनाने के लिए पूरी टीम के प्रति आभार।"

माधुरी ने संजय कपूर के साथ हिट डांस नंबर 'अखियां मिलाऊं कभी' की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने स्वर्ण जयंती पर मनाए गए जश्न की भी एक तस्वीर साझा की, जिसमें अजय देवगन बतौैर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने हाल ही में अपने द्वारा गाए एक गीत को जारी किया, जिसका शीर्षक 'कैंडल' है। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज माधुरी का यह गाना सुनकर उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं।

माधुरी दीक्षित का गाना 'कैंडल' हुआ रिलीज, सिंगर के तौर पर किया डेब्यू

इसके अलावा माधुरी ने एक नया अभियान शुरू किया है जो #कैंडलऑफहोप है, इसके माध्यम से वह इस कठिन वक्त में सकारात्मकता और आशा फैलाना चाहती हैं। एक नए टिकटॉक वीडियो में उन्होंने कैंडल(मोमबत्ती) के साथ डांस किया है। #कैंडलऑफहोप और #व्होलसममीम्स प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहे हैं, जहां सेलिब्रिटी और क्रिएटर्स आशा फैलाने के लिए वीडियो बना रहे हैं और सकारात्मकता फैला रहे हैं। इसके लिए वह बेहतरीन कंटेंट का इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

 

 

Latest Bollywood News