A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'दिल' के 30 साल पूरे, माधुरी दीक्षित ने आमिर खान के साथ शूटिंग के दिनों को किया याद

फिल्म 'दिल' के 30 साल पूरे, माधुरी दीक्षित ने आमिर खान के साथ शूटिंग के दिनों को किया याद

'दिल' में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की केमिस्ट्री को लोगों को खूब पसंद आी थी।

madhuri dixit- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADHURI DIXIT NENE   माधुरी दीक्षित ने आमिर खान के साथ शूटिंग के दिनों को किया याद

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस  माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म 'दिल' की रिलीज को सोमवार को 30 साल पूरे हो गए है। इस अवसर पर माधुरी ने इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका निभाने वाले आमिर खान के साथ किए गए काम को याद किया। माधुरी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने कहा कि आमिर के साथ काम करने में बहुत मजा आया था।

उन्होंने लिखा, "दिल को 30 साल हो गए। आमिर खान के साथ काम करना कितना मजेदार था। मुझे याद है फिल्म के सेट पर शरारत करने के लिए इंद्र कुमार हमें कितना डांटते थे। टीम के कठोर परिश्रम और आपके प्यार के लिए धन्यवाद। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था और मुझे पहला फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था।" पोस्ट में, उन्होंने फिल्म की कुछ तस्वीरें भी साझा की।

Watch: टीवी में डेब्यू से पहले इस शो में ऑडियंस बने थे सुशांत सिंह राजपूत, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

1990 में रिलीज हुई 'दिल' में अनुपम खेर और दिवंगत अभिनेता सईद जाफरी भी थे। 'दिल' में आमिर और माधुरी की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था। माधुरी ने हाल ही में 'कैंडल' नामक गाना गया, जबकि आमिर को फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा जाएगा।

Latest Bollywood News