Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Watch: टीवी में डेब्यू से पहले इस शो में ऑडियंस बने थे सुशांत सिंह राजपूत, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 22, 2020 9:12 IST
सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @VARUNDVN/YOUTUBE सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश दुखी है। लोग अभी भी सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं और पुरानी वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उनका एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जो उनके टीवी डेब्यू से भी पहले का है। बता दें कि सुशांत ने 'किस देश में है मेरा दिल' सीरियल से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद एकता कपूर के 'पवित्र रिश्ता' शो से उन्होंने सुर्खियां बटोरी थी। 

ये वीडियो बूगी वूगी शो का बताया जा रहा है, जिसमें जावेद जाफरी, नावेद जाफरी और रवि बहल जज थे। तीनों के साथ स्पशेल गेस्ट में मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत पीछे ऑडियंस में बैठे हैं। वो भी दर्शकों के साथ ताली बजाते दिखाई दे रहे हैं। 

काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को दिए खास टिप्स, सुशांत सिंह की खुदकुशी को बताया दुखद

सुशांत ने टीवी सीरियल के बाद फिल्मों में कदम रखा था। उन्होंने काई पो छे मूवी से बॉलीवुड में एंट्री की थी, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने एमएस धोनी बायोपिक, पीके, शुद्ध देसी रोमांस, राब्ता, केदारनाथ और छिछोरे सहित कई मूवीज में काम किया। 

सुशांत ने 14 जून अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनका अंतिम संस्कार किया गया और पटना में अस्थि विसर्जन हुआ। उनके निधन से फैंस बेहद दुखी हैं। 

वहीं, मुंबई पुलिस उनकी खुदकुशी के मामले में जांच पड़ताल कर रही है। रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों से पूछताछ की गई है, जबकि यशराज फिल्म्स से उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी मांगी गई है। 

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement