A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्टिंग के बाद सिंगिंग में माधुरी दीक्षित ने आजमाया अपना हाथ, इस साल रिलीज करेंगी अपना इंग्लिश सॉन्ग

एक्टिंग के बाद सिंगिंग में माधुरी दीक्षित ने आजमाया अपना हाथ, इस साल रिलीज करेंगी अपना इंग्लिश सॉन्ग

माधुरी दीक्षित अब सिंगिंग में भी अपना हाथ आजमा रही हैं। उनकी इंग्लिश सॉन्ग एल्बम इस साल के आखिरी में रिलीज होने जा रही है।

Madhuri Dixit- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADHURI DIXIT Madhuri Dixit

अपनी एक्टिंग और डांस मूव्स से सभी का दिल जीतने वाली माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) अब सिंगिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। उनकी पहली इंग्लिश पॉप एल्बम इस साल के आखिरी तक रिलीज होने जा रही है। माधुरी दीक्षित ने अपने सिंगिंग के बारे में खुद कंफर्म किया है।

डेली से बात करते हुए माधुरी दीक्षित ने बताया- वह पहली बार प्रोफेशनल लेवल पर गाना गाने वाली हैं। मैं गाने रिकॉर्ड कर चुकी हूं। हम एल्बम के साथ तैयार हैं। मेरे और भी कमिटमेंट हैं जिसकी वजह से मैं वीडियो शूट नहीं कर सकती हूं। हम इस साल के आखिरी में एल्बम का पहला गाना रिलीज करेंगे।

यह एक इंग्लिश एल्बम है जिसमें 6 गाने हैं। सारे गाने एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। वह पॉप म्यूजिक से बिलॉंग करते हैं।

यह पहली बार नहीं है कि माधुरी दीक्षित गाने में अपना हाथ आजमा रही हैं। वह इससे पहले फिल्म गुलाब गैंग में रंगी सारी गुलाबी गाना गा चुकी हैं। इस गाने में माधुरी दीक्षित की मां ने भी गाना गाया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म में माधुरी दीक्षित का एक गाना तबाह हो गए रिलीज हुआ है। जिसमें वह क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को 48 घंटे में 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान इस वजह से किसिंग और न्यूडिटी से रहते हैं दूर

कभी नहीं सोचा था कि निक से शादी होगी: प्रियंका चोपड़ा

Latest Bollywood News