A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महेश बाबू की महर्षि को तमिलरॉकर्स ने किया ऑनलाइन लीक

महेश बाबू की महर्षि को तमिलरॉकर्स ने किया ऑनलाइन लीक

महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म 'महर्षि' (Maharshi) को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म 9 मई को रिलीज़ हुई है।

Maharshi movie online leaked by Tamilrockers - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Maharshi movie online leaked  by Tamilrockers

महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म 'महर्षि' (Maharshi) को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म 9 मई को रिलीज़ हुई है। रिलीज़ होने के कुछ समय बाद ही यह पाइरेसी का शिकार बन गई।

इसके पहले हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' को रिलीज़ होने के कुछ दिन पहले ही कुछ वेबसाइट्स ने लीक कर दिया था, जिसमें तमिलरॉकर्स भी शामिल था। हालांकि लीक होने से इस फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा था। ऐसा महेश बाबू की महर्षि के साथ भी हो सकता है।

तमिलरॉकर्स बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के अलावा वेब सीरीज़ को भी लीक करता है। हाल के समय में इस वेबसाइट ने 'गली बॉय', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', 'ठाकरे', 'सिम्बा', 'ज़ीरो' को लीक किया था। इसके अलावा 'सेक्रेड गेम्स' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' भी इसका शिकार बन चुके हैं।

Maharshi Movie Review:

 महेश बाबू की फिल्म 'महर्षि' (Maharshi) आज रिलीज हो गई। इस फिल्म में महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर महेश बाबू के फैन्स में दीवानगी का आलम ऐसा रहा कि फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी बड़ी संख्या में फिल्म के टिकट बिक गए। फिल्म के ट्रेलर और टीजर ने ही लोगों को काफी उत्साहित कर दिया है। फिल्म के गाने जब रिलीज हुए तो लोग बेसब्री से इंतजार करने लगे फिल्म की रिलीज का। आखिरकार 9 मई को ये फिल्म रिलीज हो गई। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

ऋतिक रोशन ने टाली सुपर 30 की रिलीज़, पोस्ट कर दी जानकारी

Mothers Day 2019: सुष्मिता सेन से लेकर अमृता सिंह तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने दम पर पाला है बच्चों को

SOTY 2 Movie: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिल़ीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

Latest Bollywood News