A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संक्रांति पर रिलीज होगी 'सरिलरु नीकेवरु', महेश बाबू ने कहा- लोगों को फिल्म पर गर्व होगा

संक्रांति पर रिलीज होगी 'सरिलरु नीकेवरु', महेश बाबू ने कहा- लोगों को फिल्म पर गर्व होगा

महेश बाबू अपनी 26वीं फ़िल्म "सरिलरु नीकेवरु" के लिए तैयार है, जो संक्रांति 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

<p>महेश बाबू</p>- India TV Hindi महेश बाबू

मुंबई: सुपरस्टार महेश बाबू हाल ही में अपने परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने बाद भारत वापस लौट आये है और बिना वक़्त गवाए काम पर भी वापसी कर ली है। हाल ही में अभिनेता एक स्टोर के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे जहाँ वे अपनी आगामी फिल्म पर बात करते हुए नज़र आये।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने साझा किया, "मैं अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए और मेरे प्रति सम्मान दिखाने के लिए हमेशा आभारी हूं। मेरी तरफ़ से उन्हें दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं! लेकिन संक्रांति पर मेरी फिल्म (सरिलरु नीकेवरु) रिलीज होने जा रही है। मैं कह सकता हूं कि उन्हें फिल्म पर गर्व महसूस होगा।"

फ़िल्म से जुड़ी सबसे बड़ी हाइलाइट यह है कि महेश बाबू अपनी आगामी फिल्म सरिलरु नीकेवरु में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म से सुपरस्टार के लुक की कुछ झलकियां पहले ही सामने आ चुकी हैं जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा हैं।

निस्संदेह, दुनिया भर में अभिनेता के प्रशंसक उनके प्रति बेहद निष्ठावान है जिन्होंने महेश बाबू के परफ़ेक्ट लुक्स और अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ उन्हें एक सुपरस्टार बना दिया है।

वर्तमान में, महेश बाबू अपनी 26वीं फ़िल्म "सरिलरु नीकेवरु" के लिए तैयार है, जो संक्रांति 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी और प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर अपने सुपरस्टार को देखने के लिए उत्सुक हैं।

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, अभी तक कर ली इतनी कमाई

शाहरुख खान ने जैकी चैन और 'एक्वामैन' जेसन मोमोआ के साथ शेयर की तस्वीर, बॉलीवुड सितारों ने यूं किया कमेंट

Latest Bollywood News

Related Video