A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया-रणबीर के रिश्ते के लिए महेश भट्ट हैं राज़ी, बोले दोनों प्यार में हैं

आलिया-रणबीर के रिश्ते के लिए महेश भट्ट हैं राज़ी, बोले दोनों प्यार में हैं

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप में होने की बात महेश भट्ट ने कंफर्म की है।

Alia bhatt and ranbir kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT Alia bhatt and ranbir kapoor

इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों अपनी फिल्मों से ज्यादा एक-दूसरे को डेट करने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। साथ ही इस समय दोनों फिल्म ब्राह्मास्त्र की शूटिंग में भी बिजी हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर पुष्टि नहीं की है। इसी बीच रणबीर और आलिया को लेकर महेश भट्ट का एक बयान आया है।

महेश भट्ट ने हाल ही में टेलीग्राफ को दिए एक इंटरव्यू में आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर बात कही है। उन्होंने कहा- दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं। इस बात को समझने में आपको दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मुझे रणबीर कपूर पसंद है। वह एक बहुत अच्छा इंसान है। अब आलिया और रणबीर को अपना रिश्ता कैसे आगे बढ़ाना है इस बारे में उन्हें सोचने की जरुरत है।

उन्होने आगे कहा- क्या वो शादी करना चाहते हैं इस बारे में 21वी सदी के दूसरे दशक में भी पूछा जाता है। ये तो उन्हें खुद सोचना है। महेश भट्ट ने कहा- मैं इस बारे में कयास लगाने वाला कोई नहीं हूं कि ये कब कैसे होगा।

जब महेश भट्ट से रणबीर की फिल्म 'संजू' मे परफार्मेंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं  रणबीर कपूर को प्यार करता हूं मगर यह वो संजय दत्त नहीं था जिसे मैं जानता हूं। रणबीर अपने इमोशन्स लेकर आए मगर राजू हिरानी को यह दावा नहीं करना चाहिए कि यह संजय दत्त की तरह है। जो लोग संजय दत्त के बहुत करीब हैं  वह जानते हैं संजय दत्त ऐसे नहीं हैं लेकिन सभी को यह फिल्म पसंद आई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर अलगे साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।मगर कुछ समय पहले आलिया ने शादी के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि अगर लोग उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं तो उन्हें अभी इंतजार करना पड़ेगा।

Also Read:
 

वजन कम करने के बाद सारा अली खान को एयरपोर्ट पर पहचान नहीं पाई थीं अमृता सिंह

शादी की पहली सालगिरह का जश्न कुछ इस तरह मना रहे हैं अनुष्का-विराट, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे खुश

Latest Bollywood News