A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- अब जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- अब जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके दोस्त महेश शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

sushant shetty and mahesh shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MEMAHESHSHETTY सुशांत सिंह राजपूत और महेश शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी लोग हैरान हैं। सुशांत ने खुदकुशी करने से पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को फोन किया था। सुशांत और महेश ने एक साथ दो सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' और 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था। दोनों की दोस्ती वहीं से हुई थी। सुशांत और महेश 13 सालों से दोस्त थे। सुशांत के निधन के बाद महेश ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है और उनके साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। महेश ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- बहुत कुछ बिना जवाब दिए छोड़ दिया गया और बहुत सारी बातें रह गईं। जब मैं तुम्हे फिर से देखूंगा, तो मैं इसके बारे में सब बताऊंगा।

महेश ने लिखा- बहुत ही अजीब सी फीलिंग है... मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं मगर निशब्द हूं। कभी-कभी आप जिंदगी में किसी ऐसे इंसान से मिलते हैं जिससे तुंरत कनेक्शन महसूस करने लगते हैं। जैसे की आप उसे लंबे समय से जानते हो और आपको भाई होने के लिए एक ही मां की कोख से जन्म लेने की जरुरत नहीं है। इसी तरह हम मिले। हम भाईयों की तरह मिले।  हम दोनों का खाने को लेकर प्यार और फिल्म सिटी में लॉन्ग वॉक कब एक-दूसरे की जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए पता ही नहीं चला। दोनों ही कम बोलने वाले, दोनों ही ओल्ड फैशन्ड। जब दोस्ती की बात आए तो हम दोनों ही अपनी छोटी सी दुनिया में पसंद करते हैं।

Image Source : INSTAGRAMमहेश शेट्टी इंस्टाग्राम पोस्ट

Image Source : INSTAGRAMमहेश शेट्टी इंस्टाग्राम पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर इमोशनल हुए दोस्त संदीप सिंह, लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

महेश ने आगे लिखा- बहुत सारी यादें, हमारी जर्नी, हमारी कभी ना खत्म होने वाली चैट। वह खाने, फिल्म, नेचर साइन्स, रिलेशन के बारे में बात कर सकता था। वह कैंडी शॉप में एक बच्चे की तरह था। उस ऊर्जा के बंडल में ढेर सारे सपने थे। हम दोनों एक अलग ही बॉन्ड शेयर करते थे। हमारे रिश्ते को किसी पब्लिक डिस्प्ले की जरुरत नहीं थी।  काश मैं इन सभी यादों की फोटो खींच पाता तो मेरे पास इस समय कुछ देखने के लिए होता। लेकिन फिर भी मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास जिंदगी के 13 साल यादों से भरे हुए हैं जिन्हें मैं जिंदगीभर अपने साथ रख सकता हूं। उसकी सफलता, उसका काम.... वह हमेशा एक परफेक्शनिस्ट था, मैं कभी नहीं समझा पाउंगा की वह कितना जीनियस था। मैं बता नहीं सकता उसकी फिल्म देखकर कितना खुश होता था।वह अपने उस किरदार के पीछे दिन-रात लगा देता था। वह मेरे आस-पास के सभी लोगों के लिए एक प्रेरणा था और यह मुझे गर्वित महसूस कराता था। वह आंखों में सपने लिए जिंदगी से भरा हुआ था। जो भी उसे प्यार करता था वह अपने आप मेरे परिवार का हिस्सा बन जाता था।

Image Source : INSTAGRAMमहेश शेट्टी इंस्टाग्राम पोस्ट

श्रद्धा कपूर ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, लिखा- वह छोटी छोटी चीजों में खुशी ढूंढ लेता था

महेश ने आगे लिखा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी तुम्हारे लिए ये सब लिखूंगा भाई। यहां हम रिटायरमेंट, फार्मिंग और सपनों के बारे में प्लान कर रहे थे और अब ये.... मैं हमेशा जानता था कि तुम भगवान का आशीर्वाद हो.... लेकिन कभी ये नहीं सोचा था कि वह तुम्हे इतनी जल्दी ले जाएंगे। मैं तुम्हारी लेगेसी हमेशा अपने दिल में रखूंगा और इसे जाया नहीं होने दूंगा।  मैं आशा करता हूं दुनिया तुम्हारी जिंदगी और तुम्हारे काम को सेलिब्रेट करे। ऐसा लग रहा है जैसे एक खालीपन आ गया है जिसे कभी नहीं भरा जा सकता है। हमारी जिंदगी के हर महत्वपूर्ण इवेंट पर हम एक-दूसरे के साथ होते थे।  आप कैसे बताओगे अगर आपके दिल का एक हिस्सा अचानक से चला जाए। आप खुद को इतने सारे सवालों के साथ जिंदगी जीने के लिए मनाओगे। मैं आशा करता हूं अगर तूने अपने दिल की बात बताई होती। तुझे पता था शेट्टी है और तेरे साथ हमेशा रहेगा। फिर क्यों? बात तो कर लेता यार। जिंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी। मुझे पता है तुझे तारों से कितना प्यार था। धरती मां की कसम,  मैं हर रात तुझे देखूंगा मेरे भाई।

Image Source : INSTAGRAMमहेश शेट्टी इंस्टाग्राम पोस्ट

कौन है वो एक्टर जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी से ठीक पहले किया था फोन

आपको बता दें 34 साल के सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस के मुताबिक सुशांत ने रविवार की सुबह 9:30 बजे अपनी बहन को कॉल किया था। उसके बाद उन्होंने अपने दोस्त महेश शेट्टी को फोन किया।

 

Latest Bollywood News

Related Video