Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कौन है वो एक्टर जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी से ठीक पहले किया था फोन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुबंई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने आखिरी बार अपने दोस्त महेश शेट्टी को फोन किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 14, 2020 18:23 IST
sushant singh rajput and mahesh shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत और महेश शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। 34 साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड हैरान है।  सुशांत का आत्महत्या करने के कारण अभी तक सामने नहीं आया है। सुशांत की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया जा चुका है और जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक सुशांत ने रविवार की सुबह 9:30 बजे अपनी बहन को कॉल किया था। उसके बाद उन्होंने अपने दोस्त महेश शेट्टी को फोन किया। सुशांत और महेश टीवी सीरियल 'किस देस में है मेरा दिल' में काम कर चुके हैं। इस सीरियल से सुशांत ने टेलिविजन की दुनिया में कदम रखा था। 

सुशांत एक्टर महेश शेट्टी के बहुत करीब थे और उन्हें भाई जैसा मानते थे। दोनों ने एकता कपूर के दो शो पवित्र रिश्ता और किस देश में है मेरा दिल में काम किया। जहां दोनों की दोस्ती और गहरी हो गई।

Photos: 'पवित्र रिश्ता' से लेकर 'झलक दिखला जा' तक सुशांत सिंह राजपूत का ऐसा था टेलिविजन सफर

मई में सुशांत ने अपने दोस्त महेश को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी जान।

शाहरुख खान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक, लिखा- मैं उसे बहुत याद करुंगा

महेश शेट्टी घर एक सपना, परिचय, बजडे अच्छे लगते हैं, कलश, प्यार को हो जाने दो जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। वह बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वह जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले हैं। महेश ने अजय देवगन के साथ फिल्म के सेट से फोटो भी शेयर की थी।

पुलिस अब सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच में महेश शेट्टी का बयान दर्ज करेगी।

सुशांत की मौत की खबर सुनकर उनके पिता हुए बेहोश, तबीयत बिगड़ी

अगर आप अपने आसपास किसी ऐसे शख्स को जानते हैं, जो डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहा है या जिसके मन में सुसाइड के ख्याल आ रहे हैं तो मेंटल हेल्थ स्पेशलिस्ट से संपर्क करें। AASRA (आसरा): 91-22-27546669 (24 घंटे) Sneha Foundation (स्नेहा फाउंडेशन): 91-44-24640050 (24 घंटे) Vandrevala Foundation for Mental Health (वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्थ): 1860-2662-345 and 1800-2333-330 (24 घंटे)

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement